घर लौट रहे चाचा-भतीजा पर जानलेवा हमला, पहले गोलियां मारी फिर चाकू से गोदा 

भागलपुर में हुई घटना के बाद मामले की पड़ताल करती पुलिस

बिहार के भागलपुर में हुई इस घटना के बाद मामले की जांच के लिए एसपी, डीएसपी समेत पुलिकर्मी जांच के लिए पहुंचे,.

  • Share this:
भागलपुर. जिले के बरारी थाना क्षेत्र के सुंदरवन के पीछे वाले गेट के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने बाइक से जा रहे चाचा-भतीजा पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गये. दोनों को इलाज के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

तीन गोलियां की फायर

बदमाशों ने तीन गोलियां चलाईं जिसमे से भतीजा रमन यादव को दो गोली लगी हैं वहीं चाचा राकेश उर्फ लूटन यादव को बदमाशों ने चाकू से बुरी तरह प्रहार कर जख्मी कर दिया. सूचना के बाद सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज, सिटी डीएसपी राजवंश सिंह सहित बरारी थाना पुलिस घटनास्थल सहित मायागंज अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर स्थल निरीक्षण किया साथ ही साथ अगल-बगल के लोगों से भी पूछताछ की है.

गोली लगते ही गिर पड़े चाचा-भतीजा

घायल राकेश उर्फ लूटन यादव ने बताया कि दोनों चाचा-भतीजा रिफ्यूजी कॉलोनी से बाइक से घर जा रहे थे. जैसे ही सुंदरवन गेट के पास पहुंचे कि अचानक तीन की संख्या में घात लगाये बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने इस दौरान तीन गोलियां चलाईं जिसमे बाइक पर पीछे बैठे भतीजा रमन यादव को दो गोली लगी और वह लड़खड़ा कर बगल में नाले में गाड़ी के साथ गिर गया. इसके बाद बदमाशों ने उनपर चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया. बाद में सभी भाग खड़े हुए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बदमाशों के तीन से पांच की संख्या में होने की बात कही जा रही है हालांकि घायल रमन यादव का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है. तिलकामांझी थाना क्षेत्र में दीपक हत्याकांड मामले का वह आरोपी रहा है. पुलिस इन बिंदुओं के अलावे अन्य कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी का दावा किया है.

ये भी पढ़ें- बिहार सरकार के कृषि विभाग में 'प्रमोशन घोटाला', दसवीं पास अधिकारी और ग्रेजुएट हैं कर्मचारी

ये भी पढ़ें- Bihar Live News Update: पटना जंक्शन से रांची और हावड़ा जंक्शन के लिए जनशताब्दी एक्सप्रेस

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.