होम /न्यूज /बिहार /Video: 'हाथ मत छोड़ना, मर जाऊंगा', स्पीड में थी ट्रेन और खिड़की पर लटका युवक लगाता रहा गुहार

Video: 'हाथ मत छोड़ना, मर जाऊंगा', स्पीड में थी ट्रेन और खिड़की पर लटका युवक लगाता रहा गुहार

Viral Video Bhagalpur: बिहार के भागलपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल जमालपुर-साहिबगंज पैसेंजर ट्र ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: शिवम सिंह

भागलपुर. बिहार के भागलपुर से रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है. दरअसल 10 हजार रुपए के मोबाइल के कारण एक चोर की जान सांसत में ऐसी फंसी कि उसे 3 किलोमीटर तक ट्रेन की खिड़की से बंधा रहना पड़ा. जबकि इस दौरान ट्रेन करीब 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ रही थी. हाथ बंधे थे और पैर रेलवे ट्रैक पर बिछी गिट्टी से टकरा रहे थे, इस वजह से चोर न सिर्फ कराहता रहा, बल्कि चिल्लाता रहा-मेरी जान बचाओ, मैं मर जाऊंगा, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी. इस दौरान ट्रेन में बैठे लोग उसका वीडियो बनाते रहे. कोई कहता कि चोर को घर लेकर चलो, तो कोई कहता था कि यूं ही छोड़ दो. यही नहीं, जब उसे ट्रेन अंदर खींचा गया, तो उसकी जमकर पिटाई की गई.

यह पूरा मामला जमालपुर साहिबगंज पैसेंजर ट्रेन से संबंधित है. दरअसल बुधवार देर शाम जब यह ट्रेन लैलख से घोघा रेलवे स्टेशन की तरफ जा रही थी, तभी चोर ने मोबाइल छीनने की कोशिश की, लेकिन उसे यात्रियों ने पकड़ लिया. यह वीडियो लैलख-घोघा रेलवे के बीच बनाया गया है. वहीं, जब यह सब हुआ तब ट्रेन की रफ्तार करीब 80 किलोमीटर प्रति घंटा थी. फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हाथ नहीं छोड़ने की मिन्नत करता रहा युवक
बता दें कि भगलपुर-जमालपुर रेलखंड के इस रूट पर रेल यात्री चोरों से परेशान हैं. आए दिन चोरी की घटना हो जाती है और मोबाइल छीनकर चोर भाग जाते हैं. खासकर जब ट्रेन खुल रही होती है. ऐसे में जब बुधवार की रात को जमालपुर-साहिबगंज पैसेंजर ट्रेन साहिबगंज की तरफ रही थी, तो एक चोर ट्रेन की खिड़की से किसी का मोबाइल झपटकर भागने का प्रयास करने लगा. गिरोह के अन्य सदस्य तो भाग गए, लेकिन लोगों ने एक को पकड़ लिया. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक ट्रेन की खिड़की से लटका हुआ है. उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे. ट्रेन रफ्तार से चल रही थी और यात्रियों से चोर बार-बार कह रहा था कि प्‍लीज़ भैया हाथ ना छोड़ें, नहीं तो मैं मर जाऊंगा. हालांकि बाद में चोर को यात्रियों ने खिड़की से अंदर खींच लिया और जमकर धुनाई की. इसके बाद उसे कहलगांव स्टेशन ले जाकर रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक, युवक लैलख गांव का ही बताया जा रहा है.

यही नहीं, चोर को लोगों ने चलती ट्रेन में न सिर्फ लात-घूसों से बल्कि बेल्ट से भी जमकर पीटा. इस वजह से उसके चेहरे से खून बहने लगा था. हैरानी की बात है कि भीड़ ने चलती ट्रेन में करीब घंटे भर युवक की पिटाई की, लेकिन कहीं भी आरपीएफ जवानों की उपस्थिति नहीं दिखी. वहीं, यात्रियों का कहना है कि लैलख रेलवे स्टेशन पर छिनतई की घटना पहले भी हो चुकी है. मोबाइल चोरों का एक गिरोह सक्रिय रहता है, जो कि चोरी के मोबाइल साहिबगंज स्टेशन के आसपास के क्षेत्र में जमा करता है. इसके बाद ये बांग्लादेश के बॉर्डर तक सप्लाई किए जाते हैं.

Tags: Bhagalpur news, Crime News, Indian Railways, Viral video news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें