पत्नी ने गला रेतकर पति को उतारा मौत के घाट, शव को घर में ही दफनाया

कहा जा रहा है कि आरोपी पत्नी का अन्य लोगों से अवैध संबंध था, जिसका पति विरोध करता था. यही वजह है कि...

News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 6:06 PM IST
पत्नी ने गला रेतकर पति को उतारा मौत के घाट, शव को घर में ही दफनाया
पत्नी ने की पति की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 6:06 PM IST
बिहार के भागलपुर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला सन्हौला थाना क्षेत्र स्थित रमासी गांव का है

जानकारी के मुताबिक, मामला सन्हौला थाना क्षेत्र स्थित रमासी गांव का है. कहा जा रहा है कि आरोपी पत्नी का अन्य लोगों से अवैध संबंध था, जिसका पति विरोध करता था. यही वजह है कि सरिता देवी ने अपने पति कैलू दास की गला काटकर हत्या कर दी. इसके बाद घर के अंदर ही शव को गड्ढा कर दफना दिया. इतना ही नहीं तीन दिन पहले सन्हौला थाना में पति के गायब होने की सूचना भी दी थी.

आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया

लेकिन पड़ोस में रहने वाले लोगों को आरोपी महिला के घर से हल्की बदबू आने का अहसास हुआ. इसके बाद घर के आसपास खून के छींटे भी देखे गए. ऐसे में पड़ोसियों को पत्नी पर शक हुआ तो पुलिस को खबर दी गई. सूचना पाकर गांव पहुंची पुलिस ने गड्ढे से शव को बाहर निकाला और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस पत्नी से पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया.

रिपोर्ट- राहुल

ये भी पढ़ें-
Loading...

सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को मिला रायफल और डेटोनेटर
First published: July 8, 2019, 6:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...