लाइव टीवी

क्वारंटाइन सेंटर से भागी महिला ने खुद को बताया CORONA मरीज, लोगों ने की ये अमानवीय हरकत
Bhagalpur News in Hindi

Rahul Thakur | News18 Bihar
Updated: May 22, 2020, 1:55 PM IST
क्वारंटाइन सेंटर से भागी महिला ने खुद को बताया CORONA मरीज, लोगों ने की ये अमानवीय हरकत
पुरुषों द्वारा महिला को उठाए जाने की तस्वीर खींचने से मना करते थानेदार.

बिहार (Biahr) के भागलपुर (Bhagalpur) की ललमटिया थाना पुलिस (Police) पर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप लगाया जा रहा है कि कोरोना को लेकर पुलिस बिल्कुल ही असंवेदनशील रवैया अपना रही है.

  • Share this:
भागलपुर. बिहार (Biahr) के भागलपुर (Bhagalpur) की ललमटिया थाना पुलिस (Police) पर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप लगाया जा रहा है कि कोरोना को लेकर पुलिस बिल्कुल ही असंवेदनशील रवैया अपना रही है. तय मानकों का पालन नहीं किया जा रहा है. बीते गुरुवार की देर शाम थाना क्षेत्र के बीएन कॉलेज के समीप ऐसा ही वाक्या देखने को मिला. यहां क्वॉरंटाइन सेन्टर से फरार एक कोरोना संदिग्ध महिला को अमानवीय तरीके से हाथ और पैर पकड़कर वापस सेन्टर पहुंचायी गयी. महिला को उठाकर ले जाने वाले सभी सामान्य पुरूष थे, जिन्होंने मास्क और गलब्स भी नहीं लगा रखा था.

दरअसल मामला अल्पसंख्यक कल्याण छात्रावास क्वारेंटिन सेन्टर से संबंधित है, जहां शाम में गोराडीह की कोरोना संदिग्ध एक महिला भाग कर बीएन कॉलेज के पास आकर झाड़ी के पास छिप लेट गयी. जबकि क्वॉरंटाइन सेन्टर के बाहर महिला और पुरुष दोनों सुरक्षाकर्मी मौजूद थे. क्योंकि पहले भी इस सेन्टर से लोग फरार हो चुके थे. महिला एक दिन पहले ही मुम्बई से आयी थी और सेन्टर में क्वारंटाइन की गयी थी. वह घर जाना चाहती थी, इसके चलते फरार हो गई.

मौके पर पहुंचे थानेदार
सूचना मिलने पर ललमटिया के थानेदार ओमप्रकाश यादव सदलबल मौके पर पहुंचे. महिला अपने को कोरोना का मरीज बताते हुए नजदीक आने से सबको मना कर रही थी. हालांकि महिला में खांसी,सर्दी या दूसरे अन्य कोरोना के लक्षण तत्काल दिखायी नहीं दे रहे थे. मौके पर पहुंचे ललमटिया थानेदार ने और बिना गलब्स और मास्क के ही मौजूद छह लोगों से अमानवीय तरीके से महिला को जबरन उठाकर क्वारंटाइन सेन्टर लेकर गये. इतना ही नहीं वाकये की तस्वीर ले रहे मीडियाकर्मियों से बदतमीजी से पेश आये.



ये भी पढ़ें:


थाने में ही पुलिस जवान का युवक ने काटा कान, वजह जान रह जाएंगे हैरान

ग्राउंड रिपोर्ट: MP के इस खतरनाक हॉटस्पॉट में 24 घंटे पुलिस का पहरा, 1 दिन में मिलते थे 20 मरीज, जानें- अब क्या हैं हाल?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भागलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 1:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading