Assembly Banner 2021

पत्नी गई मायके तो 80 फीट उंचे टावर पर जा चढ़ा पति, नीचे उतारने में पुलिस के छूटे पसीने

बिजली के टावर पर चढ़ा युवक

बिजली के टावर पर चढ़ा युवक

युवक ने टावर से कूदकर आत्महत्या करने की धमकी भी दी. ग्रामीणों की सूचना पर कहलगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

  • Share this:
साल 1975 में आई सुपरहिट फिल्म शोले में बसंती के लिए वीरू ने पानी की टंकी पर चढ़कर पूरे गांव वालों को जमा कर लिया था. कुछ ऐसी ही दृश्‍य गुरुवार (2 मई) को बिहार में भी देखने को मिला. हालांकि, इस कहानी के किरदार न तो वीरू और न ही बसंती (धर्मेंद्र और हेमा मालिनी) थे, लेकिन भीड़ शोले फिल्म की तर्ज पर ही जमा हो गई.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक: बिहार में 75 साल की वृद्धा से रेप

भागलपुर के कहलगांव थाना क्षेत्र के नंदलालपुर गांव में पत्नी के मायके जाने से नाराज शख्स बिजली के उंचे खंभे पर जा चढ़ा. जानकारी के मुताबिक, सोनेलाल उरांव नामक युवक पत्नी के मायके चले जाने के बाद से गम में था. इस गम में वह हाईटेंशन बिजली के टावर पर चढ़ गया.



जैसे ही इस बात की जानकारी गांव वालों को मिली मौके पर बड़ी तादाद में लोग जमा हो गए. युवक ने टावर से कूदकर आत्महत्या करने की धमकी भी दी. ग्रामीणों की सूचना पर कहलगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एनटीपीसी प्रबंधन से कह कर बिजली की सप्लाई रुकवाई गई.
ये भी पढ़ें- चुनाव प्रचार को निकलीं राबड़ी, मीसा के लिए मांगा वोट

टावर पर चढने वाला युवक नंदलालपुर गांव के पहाड़िया टोला का रहने वाला सोनेलाल उरांव है. ग्रामीणों ने बताया कि झगड़ा होने के कारण सोनेलाल उरांव की पत्नी उन्हें छोड़कर मायके चली गई थी, जिसके बाद वह नशे की लत में पड़ गया और डिप्रेशन का शिकार हो गया. घंटों मशक्कत के बाद उन्‍हें टावर से नीचे उतारने में ग्रामीण और पुलिस को सफलता मिली. इस हाई वोल्टेज ड्रामे का अंत हुआ.

रिपोर्ट- राहुल ठाकुर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज