अपना शहर चुनें

States

भागलपुर में गोली मारकर युवक की हत्या, परिजनों ने किया सड़क जाम

शिकायत दर्ज करती पुलिस
शिकायत दर्ज करती पुलिस

कहा जा रहा है कि दीपक के ऊपहर पहले भी हमले हुए थे. उसने पुलिस में शिकायत की थी.

  • Share this:
भागलपुर. बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) के सबौर में एक युवक का शव मिला है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान दीपक कुमार के रूप में की गई है. वहीं, दीपक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया. कहा जा रहा है कि परिजनों ने मेडिकल कॉलेज के बाहर सड़क जाम करने की कोशिश भी की. इसके बाद रास्ते से गुजरने वाले राहगीरों और वाहन मालिकों को अपना निशाना भी बनाया.

पहले भी हुआ था हमला
जानकारी के मुताबिक, अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर दीपक की हत्या की है. परिजनों के हंगामे की सूचना के बाद सिटी एसपी और डीएसपी सहित कई थानों की पुलिस अस्पताल पहुंच गई. इसके बाद आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया. परिजनों ने पुलिस पर कई संगीन आरोप लगाये हैं और हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है. दीपक बरारी का रहने वाला था. कहा जा रहा है कि मुहर्रम के दिन भी दीपक के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था. इसके बाद उसने डीआईजी समेत कई वरीय पुलिस अधिकारियों को जान के खतरे को लेकर आवेदन दिया था.

बता दें कि शनिवार को सीतामढ़ी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पूर्व के विवाद को लेकर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था. शनिवार की रात जब लोग छठ घाट से लौटे थे इसी दौरान युवक की हत्या कर दी गई थी. घटना जिले के सोनबरसा के राजवाड़ा की थी.
(रिपोर्ट- राहुल)



ये भी पढ़ें-  

सिख दंगों के आरोपी सज्जन ने की सजा पर जल्द सुनवाई की मांग, CJI बोले देखेंगे

पूरा परिवार गाड़ी समेत भाखड़ा नहर में कूदा, गोताखोरों ने ढूंढ़ निकाले तीनों शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज