Home /News /bihar /

आरा में डबल-मर्डर, हथियारबंद अपराधियों ने की मिठाई दुकानदार समेत 2 की गोली मारकर हत्या

आरा में डबल-मर्डर, हथियारबंद अपराधियों ने की मिठाई दुकानदार समेत 2 की गोली मारकर हत्या

आरा में अपराधियों ने मिठाई दुकानदार समेत दो लोगों की हत्या कर दी. मौत पर रोते-बिलखते परिजन.

आरा में अपराधियों ने मिठाई दुकानदार समेत दो लोगों की हत्या कर दी. मौत पर रोते-बिलखते परिजन.

बिहार (Bihar) के आरा (Arrah) में देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने मिठाई दुकानदार समेत 2 लोगों की गोली मारकर हत्या (Shopkeeper shot dead) कर दी. घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने शवों के साथ एनएच 84 जाम किया.

    अभिनय प्रकाश

    आरा. बिहार (Bihar) में अपराधियों के बढ़ते मंसूबे के आगे पुलिस बेबस नजर आ रही है. आज फिर भोजपुर (Bhojpur) जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर बाजार में बेखौफ हथियार बंद अपराधियों ने सरेशाम मिठाई दुकानदार समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या (Shopkeeper shot dead) कर दी. घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. इधर, वारदात के बाद स्थानीय ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने दोनों शवों को रख कर एनएच-84 को जाम कर दिया. आक्रोशित लोग सड़क जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. मामले की सूचना पर जगदीशपुर एसडीपीओ सहित शाहपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.फिलहाल डबल मर्डर से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

    मिठाई को लेकर था विवाद
    जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर बड़ी मठिया निवासी स्व. रामनाथ शाह के 47 वर्षीय पुत्र ज्योति गुप्ता उर्फ माझिल का 3 साल से गांव के ही कुछ लोगों के साथ मिठाई खरीदने को लेकर विवाद चला आ रहा था. मंगलवार की देर शाम दो मोटरसाइकिल पर सवार करीब 6 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने माझिल की मिठाई दुकान पर धावा बोल दिया. अपराधियों ने दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. अचानक हुई गोलीबारी में ज्योति गुप्ता की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं मिठाई दुकान पर काम करने वाले 22 वर्षीय छोटे महतो गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो गया.

    2 Shopkeeper shot dead in Arrah Bhojpur of Bihar
    आरा में दो मौत के बाद ग्रामीणों ने शव के साथ एनएच जाम कर दिया.


    इलाज के दौरान मौत
    वारदात के बाद स्थानीय लोग गंभीर रूप से घायल छोटे महतो को तुरंत इलाज के लिए शाहपुर अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. डबल-मर्डर की इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. ग्रामीण दोनों शवों को लेकर एनएच-84 पर आ गए और मार्ग जाम कर दिया. इस दौरान नारेबाजी भी की गई. मृतक के परिजन व स्थानीय लोग पुलिस से तत्काल घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इधर, दोहरे हत्याकांड को लेकर जगदीशपुर एसडीपीओ ने बताया कि मिठाई दुकानदार ज्योति गुप्ता और अन्य लोगों के बीच पहले से ही दुश्मनी थी. मंगलवार की शाम हुई वारदात के बाद पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पूरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है.

    ये भी पढ़ें -

    ...तो इस वजह से बिहार में नागरिकता संशोधन कानून और NRC का विरोध कर रहे हैं विरोधी दल

     

    पटना में जगह-जगह लगे CM नीतीश कुमार के 'लापता' होने के पोस्टर, सकते में पुलिस

    Tags: Bhojpur news, Bihar News, Crime In Bihar

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर