आरा में दर्दनाक सड़क हादसा, बुलेट सवार शख्स की मौत

News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 3:08 PM IST
आरा में दर्दनाक सड़क हादसा, बुलेट सवार शख्स की मौत
आरा में एक्सीडेंट (प्रतीकात्मक फोटो)

हादसा आरा-पटना मुख्य मार्ग पर धरहरा के पास हुआ है. घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर ट्रक के साथ फरार हो गया.

  • Share this:
बिहार (Bihar) के आरा (Ara) में जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बड़ा सड़क हादसा (road accident) हुआ है. इस हादसे में बुलेट सवार (Bullet rider) एक शख्स की मौत हो गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कि लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि परिजनों का रो-रोकर बुड़ा होल हो गया है.

हादसा आरा-पटना मुख्य मार्ग पर धरहरा के पास हुआ है
जानकारी के मुताबिक, हादसा आरा-पटना मुख्य मार्ग पर धरहरा के पास हुआ है. घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर ट्रक के साथ फरार हो गया. मृतक का नाम राजेश कुमार उर्फ मुन्ना बताया जा रहा है. उसकी उम्र 45 साल थी. वह पास के ही गांव धनुपरा का रहनेवाला था. घटना उस समय घाटी जब मृतक पास के ही पेट्रोल पंप से पेट्रोल भराकर वापस अपना घर लौट रहा था. फिलहाल, नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पिछले साल भी आरा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी

बता दें कि पिछले साल भी आरा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी. घटना नगर थाना क्षेत्र के आरा-पटना मुख्य मार्ग पर धनुपरा के पास की थी. मृतक का नाम शत्रुघ्न प्रसाद था, जो शादी और अन्य समारोह में खाना बनाने का काम करता था. जानकारी के मुताबिक मृतक शत्रुध्न प्रसाद दोपहर में अपनी बाइक से कोइलवर के सकड्डी में एक शादी समारोह में खाना बनाने जा रहा था तभी धनुपरा के पास अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

रिपोर्ट- हिमांशु

ये भी पढ़ें-
Loading...

बिहार: 7 नवंबर को होगी STET परीक्षा, 9 से 18 सितंबर तक करें आवेदन

बच्चा चोरी की अफवाह में भीड़ ने महिला समेत 3 को पीटा, पुलिस ने बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 2:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...