ATM से पैसे निकाल रहा था रिटायर्ड फौजी तभी गार्ड ने गिरा दी शटर और जड़ दिया ताला, फिर...

आरा में एटीएम में पैसे निकालते वक्त ही गार्ड ने ताला जड़ दिया.

एटीएम में एक शख्स के फंसे होने की खबर फैलते ही मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई थी जिसके बाद पुलिस द्वारा एटीएम से रिटायर्ड फौजी को निकाला गया.

  • Share this:
    आरा. गुरुवार की शाम एक अजीबोगरीब घटना तब सामने आई जब एटीएम से पैसे निकालने गया एक शख्स गार्ड की लापरवाही की वजह से एक घंटे से ज्यादा एटीएम (ATM) के भीतर फंसा रहा. दरअसल पैसे निकालने के दौरान ही गार्ड ने एटीएम का शटर बंद कर दिया और अपने घर चला गया. पैसे निकाल रहा शख्स जबतक कुछ समझ पाता तबतक गार्ड एटीएम की शटर में ताले जड़ चुका था. घटना नगर थाना के शिवगंज मोड़ (Shivganj More) के पास एसबीआई के एटीएम की है.

    घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स रिटायर्ड फौजी कामता प्रसाद गुप्ता है जो पटना के बिहटा थाना इलाके के कटेसर गांव का रहनेवाला है. पीड़ित के मुताबिक एटीएम का शटर बंद होने के बाद उसे घुटन होने लगी और वो जोर-जोर से शोर मचाने लगा, लेकिन उसकी आवाज सुननेवाला कोई नही था.

    उन्होंने बताया कि जिले से बाहर होने की वजह से उंसके पास स्थानीय थाने का मोबाइल नंबर भी नहीं था. काफी देर तक फंसे होने के बाद रिटायर्ड फौजी ने अपने रिश्तेदारों को फ़ोन कर खुद के एटीएम में फंसे होने की जानकारी दी जिसके बाद रिश्तेदारों की सूचना पर एटीएम के बाहर पहुंची पुलिस ने एटीएम गार्ड को बुला शटर का ताला खुलवाकर रिटायर्ड फौजी को बाहर निकाला गया.

    करीब एक घंटे के बाद एटीएम से बाहर निकाले गए रिटायर्ड फौजी को देख लोगों में खुशी छा गई.


    एटीएम में एक शख्स के फंसे होने की खबर फैलते ही मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई थी जिसके बाद पुलिस द्वारा एटीएम से फौजी के निकलते ही मौजूद लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई.

    रिपोर्ट- हिमांशु

    ये भी पढ़ें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.