लाइव टीवी

पुलिस से चतुर निकला चोरी-छेड़खानी का आरोपी, हौले से हथकड़ी सरकाई और हो गया फरार

News18 Bihar
Updated: December 14, 2019, 2:47 PM IST
पुलिस से चतुर निकला चोरी-छेड़खानी का आरोपी, हौले से हथकड़ी सरकाई और हो गया फरार
पुलिस को चकमा दे आरोपी भागा

चोरी और छेड़खानी के आरोपी को पुलिस आज सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लाई थी. तभी पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी शौच करने का बहाना बना कर धीरे से हथकड़ी सरका कर नौ दो ग्यारह हो गया.

  • Share this:
आरा. बिहार के भोजपुर में आज फिर से पुलिस इस बात की पोल खुल गई कि पुलिस कितनी चुस्त है. यहां नवादा थाने से पुलिस कस्टडी में आरा सदर अस्पताल इलाज कराने आया चोरी और छेड़खानी का आरोपी पुलिस की आंखों के सामने ही हथकड़ी सरका कर फरार हो गया. इस घटना के बाद सदर अस्पताल में अफरा-तफरी का मच गई.

पुलिस गिरफ्त से फरार आरोपी नवादा थाना क्षेत्र के अनाईठ मुहल्ला निवासी सुरेश चौधरी का 22 वर्षीय पुत्र दरोगा कुमार बताया जा रहा है. उसे नवादा थाना पुलिस ने शुक्रवार को ही चोरी और छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस आज उसका मेडिकल करा कर जेल भेजने वाली थी तभी पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से आरोपी दरोगा कुमार फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

बताया जा रहा है कि नवादा थाना पुलिस ने कल अनाईठ मुहल्ले से चोरी व छेड़खानी के आरोप में दरोगा कुमार नामक एक युवक को गिरफ्तार किया था. जिसको लेकर पुलिस आज सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लाई थी. तभी पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी शौच करने का बहाना बना कर धीरे से हथकड़ी सरका कर नौ दो ग्यारह हो गया. पुलिस कुछ कर पाती इसके पहले ही आरोपी पुलिस गिरफ्त से बहुत दूर चला गया था.

आरोपी के भागने के बाद उसकी तलाश में भटकती आरा पुलिस.


फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लागातार प्रयास कर रही है. बहरहाल इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने बोलने से साफ मना कर रहा है, जबकि आरोपी को इलाज कराने आए नवादा थाना के पुलिसकर्मी ने बताया कि आरोपी को हम लोग थाने से इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल लाएं थे तभी आरोपी शौच का बहाना बनाकर फरार हो गया.

रिपोर्ट-अभिनय प्रकाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 2:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर