लाइव टीवी

भोजपुरः आपसी विवाद में एसिड अटैक, दो की हालत नाजुक
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 23, 2019, 5:53 PM IST
भोजपुरः आपसी विवाद में एसिड अटैक, दो की हालत नाजुक
प्रतीकात्मक तस्वीर

शाहपुर इलाके के सुहिया गांव निवासी सोनू जायसवाल का ऋद्धि-सिद्धि होटल के मालिक विनोद धानुक के साथ पैसों को लेकर विवाद चल रहा था. ऐसे में मंगलवार शाम को शाहपुर के रहने वाले 2 युवक अनिल और कमलेश होटल मालिक से बातचीत करने पहुंचे.

  • Share this:
भोजपुर जिले में पैसों के विवाद में हुई मारपीट के बाद एसिड अटैक का मामला सामने आया है. एसिड अटैक में 2 युवक झुलस गए हैं. दोनों का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटना शाहपुर थाना इलाके के शाहपुर बाजार रोड स्थित ऋद्धि-सिद्धि होटल की है.

जानकारी के मुताबिक, शाहपुर इलाके के सुहिया गांव निवासी सोनू जायसवाल का ऋद्धि-सिद्धि होटल के मालिक विनोद धानुक के साथ पैसों को लेकर विवाद चल रहा था. ऐसे में मंगलवार शाम को शाहपुर के रहने वाले 2 युवक अनिल और कमलेश होटल मालिक से बातचीत करने पहुंचे. बातचीत के दौरान दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया. एसिड अटैक में झुलसे दोनों युवकों के मुताबिक होटल मालिक ने तुरंत मौके पर 10 से ज्यादा लोगों को बुला लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी.

इसी बीच किसी ने दोनों पर एसिड फेंक दिया जिससे अनिल का हाथ और कमलेश का चेहरा झुलस गया. इसके बाद दोनों ने किसी तरह मौके से भाग कर अपनी जान बचाई. इसके बाद दोनों भागकर शाहपुर रेफरल अस्पताल पहुंचे, जहां प्राथमिक ऊपचार करने के बाद चिकित्सकों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल दोनों युवकों का आरा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. इधर शाहपुर थाने की पुलिस मामले में दोनों पक्षों की ओर से किसी भी तरह की सूचना देने से इनकार कर रही है.





रिपोर्ट- हिमांशु

ये भी पढ़ें- 

जय श्रीराम का जयघोष लगाने के बाद अब खुर्शीद आलम ने गले में पहना शंकराचार्य का माला

नवादा में 80 साल की वृद्ध महिला से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2019, 5:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर