Home /News /bihar /

सावधान: घर में बोरसी जलाकर सोना है खतरनाक! आरा में 4 बच्चे बुरी तरह झुलसे, एक की मौत

सावधान: घर में बोरसी जलाकर सोना है खतरनाक! आरा में 4 बच्चे बुरी तरह झुलसे, एक की मौत

आरा में आग से झुलसने से 4 बच्चे समेत पांच लोग घायल हो गए, जबकि एक की मौत हो गई.

आरा में आग से झुलसने से 4 बच्चे समेत पांच लोग घायल हो गए, जबकि एक की मौत हो गई.

Bihar Fire News: बिहार के आरा में आग लगने से एक महिला समेत चार बच्चे बुरी तरह झुलस गए, जबकि एक की मौत हो गई. मामला भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव का है. बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना बोरसी की वजह से हुई है. हादसे में घायल महिला कमरे में बोरसी जलाकर सो रही थी. इसी दौरान बोरसी से कमरे में भीषण आग लग गई, जिसमें मां, बच्चे समेत 5 लोग बुरी तरह झुलस गए. वहीं एक 11 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. सभी घायलों को आरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

आरा. बिहार के आरा में चार मासूम समेत 5 लोग आग में झुलस गए. एक बच्ची की मौत गई. हादसा पमामला भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव का है. बताया जा रहा है कि दुर्घटना बोरसी की वजह से हुई . हादसे में घायल महिला कमरे में बोरसी जलाकर सो रही थी. इसी दौरान बोरसी से कमरे में भीषण आग लग गई, जिसमें मां, बच्चे समेत 5 लोग बुरी तरह झुलस गए. वहीं, एक 11 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. सभी घायलों को आरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हादसे में जान गंवाने वाली का नाम काजल कुमारी बताया गया है. अन्य झुलसे लोगों में राजेश राम की पत्नी रचना देवी, दो पुत्र शिवम कुमार, सत्यम कुमार और एक दो वर्षीय पुत्री कल्पना कुमारी है.

मृतक बच्ची के दादा के मुताबिक, उनकी बहू रचना देवी बच्चों के साथ घर में बोरसी पर आग ताप रही थी. घर में जमीन पर पुआल बिछा हुआ था. आग तापने के बाद वे सभी उसी पर सो गए. इसी बीच पुआल में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप ले लिया. जब आसपास के लोगों ने घर से धुंआ निकलता देखा तो शोर मचाना शुरू किया. इसके बाद सुरेंद्र राम के परिवार के अन्य सदस्य उठे. सभी ग्रामीण घर के पास इकट्ठा हो गए और आग बुझाने की कोशिश में जुट गए. आग बुझने के बाद सभी घायलों को बाहर निकाला गया और उन्हें सदर अस्पताल लाया गया.

इलाज के दौरान सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में काजल कुमारी ने दम तोड़ दिया. वहीं उनकी बहू रचना देवी, दो पोते शिवम कुमार, सत्यम कुमार एवं एक पोती कल्पना कुमारी का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. परिजनों ने हादसे की जानकारी टाउन थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया.

Tags: Bihar News in hindi, Fire

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर