आरा में ज्वेलरी शॉप लूटकर एक ही बाइक से भागे थे 5 लुटेरे, SP ने 48 घंटे में धर दबोचा

आरा में ज्वेलरी शॉप लूटने के बाद एक ही बाइक से भागते लुटेरे

Ara Crime News: आरा शहर के सर्किट हाउस रोड में 21 जून की शाम लुटेरों ने दुकान में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. लूट के बाद भागने के क्रम में उनकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई थी जिसके सहारे पुलिस उन तक जा पहुंची.

  • Share this:
    आरा. भोजपुर पुलिस की टीम ने ज्वेलरी दुकान से हुए करीब 7 लाख रूपए के गहनों की लूट (Ara Jewel Shop Loot Case) करने वाले अपराधियों को महज 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. आरा शहर में सोमवार की शाम सर्किट हाउस के समीप ज्वेलरी दुकान से करीब 7 लाख के गहने लूटकर पांच अपराधी आसानी से फरार हो गए थे. लूट की इस घटना के बाद भोजपुर एसपी राकेश कुमार दुबे (Bhojpur SP Rakesh Dubey) के नेतृत्व में एक टीम गठित करके महज 48 घंटे के अंदर ही लूट के घटना में शामिल मुख्य चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया.

    21 जून की शाम में हथियार के बल पर सर्किट हाउस के बगल वाली गली में लक्ष्मी ज्वेलर्स नामक दुकान में दिनदहाड़े घुसकर दुकानदार को बंधक बनाने के बाद अपराधियो ने 150 ग्राम सोने के गहने जिसकी कीमत करीब 7 लाख रुपये थी लूटकर भाग गए थे. पुलिस ने इस घटना के बाद सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों की धर पकड़ तेज कर दी थी. मामले के खुलासे को लेकर एसपी राकेश कुमार दुबे ने एक स्पेशल टीम बनाई जिसमें नगर थाना प्रभारी शम्भू भगत, नवादा थाना प्रभारी संजीव कुमार, चीता फोर्स, DIU टीम शामिल थी. इसके बाद इस टीम ने मात्र 48 के अंदर ही चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. लुटेरों के पास से लूटे गए गहने का एक बड़ा हिस्सा भी बरामद कर लिए गया है.

    भोजपुर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार दुबे ने बताया कि ये लूटकांड मेरे लिए एक चुनौती थी. मैंने तुरंत एक स्पेशल टीम गठित कर अपराधियो के धर पकड़ में लगा दिया था. मेरी टीम ने 48 घण्टे के अंदर लूटकांड में शामिल मुख्य 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही अपराधियों के पास लूट के गहने का एक बड़ा हिस्सा भी बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि इस लूटकांड में दो अपराधी अभी फरार हैं पर जल्द ही दोनों की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

    रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.