लाइव टीवी

भोजपुर: हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या

News18 Bihar
Updated: October 4, 2019, 10:00 AM IST
भोजपुर: हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या
आरा में युवक की हत्या के बाद बिलखते परिजन.

परिजनों ने बताया कि मृत युवक की शादी हो चुकी है और उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. युवक का किसी शादीशुदा महिला के साथ अफेयर चल रहा था.

  • Share this:
भोजपुर. बिहार के आरा (Ara) में शुक्रवार की अहले सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब हथियार बंद अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी युवक के शव को रेल ट्रैक (Rail Track) के किनारे फेंक हथियार लहराते हुए फरार हो गए. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग (Love Affair) के कारण इस हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना आरा रेलवे स्टेशन के समीप की है.

मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुंधुआ गांव निवासी झेंगर राय के 25 वर्षीय पुत्र सरवन राय आरा बिहारी मिल के पास किसी दुकान में रहकर काम करता था. आज वह किसी काम से रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था, तभी अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी. घटना की सूचना जैसे ही मृतक के परिजनों को लगी उनके बीच कोहराम मच गया.

परिजनों ने बताया कि मृत युवक की शादी हो चुकी है और उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. युवक का किसी शादीशुदा महिला के साथ अफेयर चल रहा था. इस बीच महिला के भाई से सरवन का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी. परिजन फिलहाल शादीशुदा महिला के भाई पर हत्या करने की आशंका जता रहे हैं.

वहीं, घटना की जानकारी जैसे ही आरा जीआरपी को लगी वह मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

ये भी पढ़ें- 

Loading...

बिहार में बाढ़ के बीच हरियाणा के रेवाड़ी में क्या कर रहे हैं तेजस्वी यादव?




बिहार से राज्यसभा सीट के लिए BJP के सतीश चंद्र दुबे आज भरेंगे नामांकन, 16 को मतदान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...