भोजपुरः घूसखोर ASI का वीडियो वायरल होते ही SP ने कराया अरेस्ट, पहुंचाया जेल में सींखचों के पीछे

बिहार के भोजपुर में रिश्वत लेने वाला एएसआई गिरफ्तार . सांकेतिक फोटो.

बिहार के भोजपुर में रिश्वत लेने वाला एएसआई गिरफ्तार . सांकेतिक फोटो.

Bhojpur News: पीड़ित पक्ष से रिश्वत लेने का या मामला भोजपुर जिले के पीरो इलाके से जुड़ा है. इस मामले में आरोपी एएसआई जो कि पीरो थाना में पदस्थापित हैं को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 2:45 PM IST
  • Share this:
भोजपुर. बिहार के भोजपुर जिले,(Bhojpur, Bihar) में एक ASI रैंक के पुलिस अफसर को घूस (Bribe) लेना इस कदर महंगा पड़ा कि उसे खुद ही हवालात की हवा खानी पड़ी. घटना जिले के पीरो इलाके से जुड़ी है जहां घूस लेने का वीडियो वायरल होने पर यहां पदस्थ आरोपी एएसआई कृपा नारायण झा को गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में संबंधित पीरो अनुमंडल के डीएसपी अशोक कुमार आजाद पूछताछ कर रहे हैं.

आरोप है कि एएसआई कृपा नारायण पीरो थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में रहने वाले सुशील नामक एक व्यक्ति से एक केस को मैनेज याने निपटाने के लिए घूस ले रहा था. इस घूसखोरी के पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर शख्स ने पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय के नम्बर पर भेज दिया. इसके साथ ही यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो देखने के बाद एसपी हर किशोर राय ने आरोपी के ASI होने की पुष्टि की. इसके तत्काल बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ की जा रही है. आरोपी ASI कृपा नारायण झा भोजपुर जिले के पीरो थाना से पहले बक्सर जिले के डुमरांव थाना में कार्यरत था.

घूसखोरों और भ्रष्टों के खिलाफ सख्ती

आपको बता दें कि एसपी हर किशोर राय जिले में घूसखोर और भ्रष्ट पुलिसवालों के खिलाफ लगातार सख्त कार्रवाई कर रहे हैं. महज 24 घंटे पहले सहार थाना क्षेत्र में भी एक होमगार्ड जवान का ट्रकों से अवैध वसूली करने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद हर किशोर राय के निर्देश पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 15 दिन पहले चांदी थाना में कार्यरत दारोगा जितेंद्र सिंह द्वारा ट्रकों से अवैध वसूली करने के मामले में भी उनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था, इसके बावजूद पुलिस अपने ऐसे कारनामों से बाज नहीं आ रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज