बिहार चुनाव: टिकट कटने से परेशान RJD विधायक जोश में दे रहे थे भाषण, तभी आया हार्ट अटैक और... देखें VIDEO

राजद विधायक अनवर आलम गश खाकर गिर पड़े.
राजद विधायक अनवर आलम गश खाकर गिर पड़े.

मंगलवार को आरा से राजद विधायक अनवर आलम (RJD MLA Anwar Alam) अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव में आगे की रणनीति को लेकर विचार-विमर्श कर रहे थे. इसी बीच उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 10:01 PM IST
  • Share this:
रिपोर्ट--अभिनय प्रकाश,आरा
आरा. भोजपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर में मंगलवार की शाम आरा के वर्तमान राजद विधायक अनवर आलम (RJD MLA Anwar Alam) की अचानक तबीयत काफी बिगड़ गई. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए पटना (Patna) ले जाया गया. घटना को लेकर ग्रामीणों एवं कार्यकर्ताओं के बीच अफरा-तफरी मच गई. जिले के कई लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह जोश में भाषण देते हुए दिख रहे हैं और अचानक उनको हार्ट अटैक आ जाता है और वह नीचे बैठ जाते हैं.

बता दें कि मंगलवार को आरा विधायक अनवर आलम अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव में आगे की रणनीति को लेकर विचार-विमर्श कर रहे थे. इस दौरान कई लोगो ने अपना वक्तव्य दिया. इसी बीच उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. उनके सीने में दर्द की शिकायत थी. आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. जहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार आयोजित सभा में पहुंचे कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी ने जो भी फैसला लिया है हम उनके साथ हैं. जबकि वहीं दूसरी और कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर इन्हें आरा से टिकट नहीं मिला है तो हम पार्टी पर दबाव बनाएंगे कि उन्हें एमएलसी बनाया जाए.



कुछ कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि किस आधार पर आरा से महागठबंधन ने वैसे कैंडिडेट को टिकट दिया है जिसे जिला पूरी तरह पहचानती भी नहीं है. अनवर आलम राजद से टिकट कटने से काफी हताश और निराश भी थे, टिकट कटने के बाद राजद के वर्तमान विधायक ने सोशल मीडिया के माध्यम से राजद पार्टी पर निशाना भी साधा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज