Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिहार चुनाव: 'गोली-बंदूक चलवा देंगे, नक्सलियों से थाना उड़वा देंगे', RJD प्रत्याशी के VIRAL VIDEO पर बवाल

    जगदीशपुर से राजद उम्मीदवार रामकिशुन लोहिया.
    जगदीशपुर से राजद उम्मीदवार रामकिशुन लोहिया.

    वायरल वीडियो (Viral Video) में जगदीशपुर से राजद के उम्मीदवार रामकिशुन लोहिया (Ramkishun Lohia) पुलिस पर दबाव बना रहे हैं कि वह मुकदमे को खत्म करे वरना थाना नक्सलियों से उड़वा दिया जाएगा.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 8, 2020, 1:16 PM IST
    • Share this:
    भोजपुर. 'थाना खुद को पावरफुल न समझे, गोली-बंदूक चलवा देंगे. मेरा लड़का MCC को  3 लाख रुपया देता है. हम साधारण विधायक नहीं हैं.' वायरल हो रहे वीडियो (Viral Veideo) में राजद के जगदीशपुर से उम्मीदवार रामकिशुन लोहिया (Ramkishun Lohia) यही कहते हुए साफ-साफ दिख रहे हैं. वीडियो में वह जिस तरह से अपनी बात रख रहे हैं, इससे आरजेडी नेता के संबंध नक्सलियों से होने की बात जाहिर हो रही है. राजद नेता वीडियो में साफ बता रहे हैं कि अगर काम नहीं हुआ तो नक्सलियों से थाने को उड़वा देंगे. इस बात से साफ प्रतीत होता है कि किस तरीके से विधायक के संबंध नक्सलियों से हैं. जाहिर है अब इस पर बिहार की सियासत भी गर्म हो गई है.

    आरजेडी उम्मीदवार के वीडियो पर जेडीयू ने हमला बोलते हुए पूरी पार्टी को ही कठघरे में खड़ा कर दिया है. प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा, 'आरजेडी कभी सुधरने वाली पार्टी नहीं है. गुंडे, नक्सली और बलात्कारियों से संबंध रहे हैं. आरजेडी आज भी डरा कर और धमका कर काम कराना चाहती है. आज समय बदल गया है, उनको नहीं समझ में आता है.'





    वहीं, आरजेडी नेता के वीडियो और गाली पर बीजेपी नेता नितिन नवीन ने कहा, 'आरजेडी ऐसे लोगों के लिए ही जानी जाती है. आरजेडी शासन में नक्सली हमले क्यों होते थे, आज उदाहरण है. तेजस्वी यादव सत्ता में आने के लिए कुछ भी कर रहे हैं, लेकिन बिहार की जनता सब कुछ देख रही है. तेजस्वी को ऐसे लोगों पर कार्रवाई करनी चाहिए.'
    वहीं, आरजेडी विधायक के वीडियो पर आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने सफाई देते हुए कहा कि इस वीडियो की सच्चाई क्या है आज जानना जरूरी है. चुनाव में विरोधियों के द्वारा ऐसे प्रचार किये जाते हैं. सिर्फ वीडियो के जरिये आरोप लगाना गलत है. पार्टी आलाकमान ऐसे मामलों का संज्ञान लेगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज