भागलपुर से भोजपुर आई बारात में पिंजरे में बार गर्ल्स का डांस देख झूमे लोग, देखें Video

(वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

(वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

दरअसल शादी-बारात में ऑर्केस्ट्रा (Orchestra) में आने वाले कलाकारों-डांसरों की आम तौर यह शिकायत रहती है कि लोग उनके साथ छेड़छाड़ और बुरा सुलूक करते हैं. इसी को देखते हुए आयोजकों ने पिंजरे में नर्तिकियों से डांस करवाया

  • Share this:

कोईलवर (भोजपुर). बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले में शादी की एक बारात में अनोखा नजारा देखने को मिला. भागलपुर से कोईलवर के मियांचक मोहल्ले के वार्ड संख्या 10 में आई बारात (Marriage Procession) में पिंजरे में आर्केस्ट्रा (Orchestra) गर्ल्स डांस करते दिखीं. पिंजरे के अंदर नर्तिकयां नाच रही थीं और मस्ती में झूम रही थीं. जिसने भी पिंजरे में लड़कियों को डांस (Girls Dance) करते हुए देखा वो हैरान रह गया. बताया जा रहा है कि ऐसा इसलिए किया गया ताकि कोई उन तक पहुंच न सके और उनसे छेड़छाड़ न कर सके.

दरअसल शादी-बारात में ऑर्केस्ट्रा में आने वाले कलाकारों-डांसरों की आम तौर यह शिकायत रहती है कि लोग उनके साथ छेड़छाड़ और बुरा सुलूक करते हैं. इसी को देखते हुए आयोजकों ने पिंजरे में नर्तिकियों से डांस करवाया.


ऑर्केस्ट्रा में डांस कर रही इन लड़कियों को चार-चार हजार रूपये देकर मुजफ्फरपुर से यहां लाया गया था.
वहीं, बारात में सरकार के कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. बारात में आए आर्केस्ट्रा में नर्तकियों का का डांस देखने के लिए भारी भीड़ जुटी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज