डॉक्टर से रंगदारी की रकम वसूलने पहुंचे थे हथियारबंद बदमाश, पुलिस ने समय रहते धर दबोचा

आरा के नवादा थाना क्षेत्र स्थित सर्किट हाउस रोड में डॉक्टर जितेंद्र कुमार सिंह के साथ ये घटना हुई. बदमाशों द्वारा एक निजी क्लिनिक के डॉक्टर से रंगदारी मांगी गई थी

News18 Bihar
Updated: January 13, 2019, 12:22 PM IST
डॉक्टर से रंगदारी की रकम वसूलने पहुंचे थे हथियारबंद बदमाश, पुलिस ने समय रहते धर दबोचा
पीड़ित डॉक्टर
News18 Bihar
Updated: January 13, 2019, 12:22 PM IST
बिहार में रंगदारों का खौफ लगातार जारी है. ताजा मामला आरा से जुड़ा है जहां बदमाशों ने एक डॉक्टर से दिनदहाड़े रंगदारी की मांग की. रंगदारी की मांग करने बदमाश खुद डॉक्टर के क्लिनिक में जा घुसे लेकिन डॉक्टर के स्टाफों की सूझबूझ से मौके पर पहुंची पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका दूसरा साथी हथियार लेकर मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ो- छापेमारी करने गई टीम पर अपराधियों ने की फायरिंग, एनकाउंटर में पुलिस ने तीन को मार गिराया

गिरफ्त में आये बदमाश से पुलिस उसके दूसरे साथी के बारे में पूछताछ कर रही है. आरा के नवादा थाना क्षेत्र स्थित सर्किट हाउस रोड में डॉक्टर जितेंद्र कुमार सिंह के साथ ये घटना हुई. बदमाशों द्वारा एक निजी क्लिनिक के डॉक्टर से रंगदारी मांगी गई थी मगर जब बदमाश उसके क्लिनिक पर पैसा लेने पहुंचे तो पुलिस ने उनमें से एक को मौके से दबोच लिया.



ये भी पढ़ें- 'अंगूठाछाप' की टिप्पणी को लेकर रामविलास की बेटी ने कहा- माफी मांगे नहीं तो करुंगी आंदोलन

बताया जाता है कि उसी एरिया का एक बदमाश नशे में डॉक्टर के क्लिनिक में आ धमका और क्लिनिक के स्टाफ से बदतमीजी करते हुए रंगदारी की मांग करने लगा. जब क्लिनिक के स्टाफ ने उसकी सूचना डॉक्टर को दी तो डॉक्टर काफी डरे सहमे थे. स्थानीय पुलिस को इसके बारे में उन्होंने जानकारी दी. जब तक बदमाश वापस पैसे लेने क्लिनिक पहुंचते तब तक पुलिस टीम मौके पर तैनात थी.

बताया जाता है कि ज्यों ही बदमाश वहां पहुंचे पुलिस ने एक को दबोच लिया जबकि हथियारबंद उसका दूसरा साथी पुलिस की भनक लगने से पहले ही मौके से भाग गया. हालांकि पुलिस ने बताया कि डॉक्टर को अब कोई चिंता करने की बात नहीं है. पुलिस लगातार पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...