लाइव टीवी
Elec-widget

आरा बैंक लूटकांड: सोनपुर मेला से कैश समेत पकड़े गए पांच लुटेरे!

News18 Bihar
Updated: November 21, 2019, 12:28 PM IST
आरा बैंक लूटकांड: सोनपुर मेला से कैश समेत पकड़े गए पांच लुटेरे!
आरा का ग्रामीण बैंक जहां लूट की घटना हुई थी.

आरा में 18 नवंबर को नवादा थाना क्षेत्र की बाजार समिति के समीप स्थित बैंक में लूट (Bank Loot) की घटना को अंजाम दिया गया था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 21, 2019, 12:28 PM IST
  • Share this:
आरा. आरा शहर की बाजार समिति स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक (South Bihar Gramin Bank) में लूट (Loot) की घटना में भोजपुर पुलिस (Bhojpur Police) को अहम सुराग मिले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस की टीम ने इस लूटकांड को लगभग सुलझा लिया है और बहुत जल्द ही पूरे मामले का खुलासा भी कर सकती है. दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा से हुई लगभग 31 लाख रुपए की लूट की घटना में शामिल गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है.

इस लूटकांड के सरगना बोतल महतो समेत पांच लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि पुलिस इस बारे में अभी कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. खबर यह भी है कि लूटे गए डेढ़ लाख रुपये और एक लग्जरी गाड़ी भी बरामद की गई है. भोजपुर पुलिस की टीम ने सोनपुर मेले में छापेमारी की और अपराधियों की गिरफ्तारी की. हालांकि, इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. एसपी सुशील कुमार गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

18 नवंबर को हुई थी लूट की घटना

आरा में 18 नवंबर को नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति के समीप बैंक लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवा में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए थे. इस दौरान अपराधियों ने बैंक मैनेजर समेत तीन लोगों को हथियार के बट से पीट कर जख्मी कर दिया था, जिनका पुलिस अभिरक्षा में चिकित्सक से इलाज कराया जा रहा है.

6-7 की संख्या में थे अपराधी

सोमवार की दोपहर करीब 1 बजकर 40 मिनट पर 6-7 हथियारबंद अपराधी बैंक में अचानक आ धमके और बैंक के अंदर लूटपाट करने लगे. अपराधियों ने वारदात के वक़्त सभी बैंककर्मी को पिस्टल के बल पर एक जगह इक्कठा किया. इस दौरान जब बैंक मैनेजर और कर्मचारियों ने इसका विरोध करना चाहा तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी जिससे बैंक के कर्मचारी व ग्राहकों के बीच दहशत कायम हो गया और अपराधी आसानी से बैंक का रुपए लूट ले गए.

ये भी पढें- VIDEO: लूट के दौरान अपराधियों ने आरा के बैंक में की थी फायरिंग, सामने आया CCTV फुटेज
Loading...

ये भी पढ़ें- पूर्व सांसद और BJP नेता के बेटे पर फरेब का आरोप, तिलक में पहुंची प्रेमिका तो हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 11:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com