लाइव टीवी

भोजपुर से हाईवे के शातिर लुटेरे गिरफ्तार, पता पूछकर राहगीरों को बनाते थे निशाना

News18 Bihar
Updated: October 27, 2019, 10:36 AM IST
भोजपुर से हाईवे के शातिर लुटेरे गिरफ्तार, पता पूछकर राहगीरों को बनाते थे निशाना
भोजपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार अपराधी

भोजपुर (Bhojpur) से पकड़े गए इन दोनों लुटेरों (Robbers) ने पिछले कई दिनों से पुलिस की नाक में दम कर रखा था. पुलिस लूट के मोबाइल (Mobile) की मदद से इनके पास पहुंची. लुटेरे हाईवे पर लूट की घटनाओं को बड़ी आसानी से अंजाम देते थे.

  • Share this:
भोजपुर. बिहार की भोजपुर पुलिस (Bhojpur Police) ने दर्जनों लूटकांड में शामिल दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लुटेरों के पास से पुलिस ने दो देशी कट्टा और दो कारतूस सहित लूटे गए तीन मोबाइल भी बरामद किए हैं. बिहियां थाना इलाके के बारे खरौनी गांव से गिरफ्तार दोनों लुटेरों के नाम मनीष शाह उर्फ नागा पांडेय और आशीष शाह है जिनपर इलाके में कई संगीन लूटकांड के मामले दर्ज हैं.

लंबे समय से थी दोनों की तलाश

दोनों के पास से पुलिस ने कई लूट के मोबाइल भी बरामद किए हैं.गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की लंबे समय से पुलिस को तलाश थी जिन्हें मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने बीती देर रात बिहियां के बारा-खरौनी से गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरे रात होते ही सक्रिय हो जाते थे और आरा-बक्सर हाईवे पर गजराजगंज बिहियां और शाहपुर के आसपास बाइक सवारों को रोक पहले उनसे आसपास का पता पूछते थे और फिर कट्टा भिड़ा उनके पास मौजूद मोबाइल,पैसे और बाइक छीन फरार हो जाते थे.

पुलिस की नाक में कर रखा था दम

पिछले दिनों बिहियां और इसके आसपास लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम देकर इन्होंने पुलिस की नाम मे दम कर रखा था जिसके बाद भोजपुर एसपी ने जुलाई महीने में जगदीशपुर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया था जो इन अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी थी. जगदीशपुर एसडीपीओ के मुताबिक वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान के दौरान शुक्रवार को उन्हें लूटी गई एक मोबाइल के बिहियां के बारा-खरौनी गांव में एक्टिव होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर लूटे गए मोबाइल के साथ मनीष उर्फ नागा को एक देशी कट्टे के साथ धर दबोचा जिसके बाद मनीष की निशानदेही पर पुलिस ने उसी गांव से आशीष साह को भी धर दबोचा.

इनपुट- हिमांशु प्रवीण

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, 36 घंटे के दौरान हत्या की तीसरी वारदात
Loading...

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, 36 घंटे के दौरान हत्या की तीसरी वारदात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...