लाइव टीवी

रेप के आरोपी RJD विधायक अरूण यादव की संपत्ति कुर्क करने पहुंची पुलिस, समर्थकों ने रोका

News18 Bihar
Updated: September 22, 2019, 2:49 PM IST
रेप के आरोपी RJD विधायक अरूण यादव की संपत्ति कुर्क करने पहुंची पुलिस, समर्थकों ने रोका
राजद विधायकअरूण यादव के अगियांव स्थित आवास पर पहुंची पुलिस

रेप केस में वारंट जारी होने के बाद से अरूण यादव लगातार फरार चल रहे हैं. वो भोजपुर के संदेश विधानसभा क्षेत्र से राजद के विधायक हैं

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 22, 2019, 2:49 PM IST
  • Share this:
आरा. नाबालिग से दुष्कर्म (Rape) के मामले में फंसे राजद विधायक (RJD MLA Arun Yadav) अरुण यादव के खिलाफ शनिवार को आरा कोर्ट से कुर्की वारंट निकलने के बाद पुलिस विधायक (MLA) के घर की कुर्की करने अगिआंव पहुंची. अगिआंव बाजार स्थित उनके घर पुलिस के पहुंचने से पहले भारी संख्या में विधायक (MLA Arun Yadav) समर्थक मौके पर मौजूद थे.जैसे ही पुलिस विधायक के अगिआंव स्थित घर पहुंची विधायक के परिजनों और समर्थकों ने पुलिस को अगिआंव का घर विधायक की पत्नी किरण देवी के नाम होने का हवाला देते हुए नियम के हिसाब से कुर्की करने की बात कही.

पत्नी की संपति का दिया हवाला

परिजनों ने पुलिस को विधायक के नाम चल संपत्ति की कुर्की करने की बात कही जिससे पुलिस भी थोड़ी देर के लिए कार्रवाई करने से रुक गई. फिलहाल विधायक के घरवालों और पुलिस के बीच वार्ता चल रही है जिसके बाद संभवतः पुलिस विधायक अरुण यादव के नाम पर मौजूद संपत्ति की कुर्की के लिए विधायक के अगिआंव के लसाढ़ी के लिए रवाना होगी.

साटा गया था इश्तेहार

बता दें कि कोर्ट के आदेश के बाद इश्तेहार चस्पा करने गए पुलिस को भी विधायक के परिजनों ने अगिआंव स्थित घर को विधायक की पत्नी के नाम पर होने की बात कहते हुए इश्तेहार चस्पा करने से रोका था बावजूद इसके पुलिस ने वहां इश्तेहार चिपकाया था. बाद में पुलिस विधायक के गांव लसाढ़ी भी पहुंची थी और विधायक के नाम की संपत्ति पर इश्तेहार चिपकाया था.

समर्थकों में आक्रोश

कोर्ट के कुर्की-जब्ती के आदेश का तामिला करने रविवार को आरा सदर एसडीपीओ, एएसपी अभियान, पीरो एसडीपीओ के साथ भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची है जहां फिलहाल परिजनों के साथ पुलिस की वार्ता चल रही है. मौके पर सैकड़ों की संख्या में विधायक के समर्थक मौजूद है.रिपोर्ट- हिमांशु प्रवीण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 2:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर