20 मीटर की दूरी पर पड़ा था युवती का सिर और धड़, लाश देख सन्न रह गई पुलिस

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर अज्ञात मृतक युवती के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है. साथ ही हत्या की घटना को किसने और क्यूं अंजाम दिया है? यह भी जानने की कोशिश कर रही है.

News18 Bihar
Updated: May 9, 2019, 2:50 PM IST
20 मीटर की दूरी पर पड़ा था युवती का सिर और धड़, लाश देख सन्न रह गई पुलिस
मामले की जांच को पहुंची पुलिस
News18 Bihar
Updated: May 9, 2019, 2:50 PM IST
बिहार के भोजपुर में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब एक अज्ञात युवती का सिर कटी लाश सड़क किनारे खेत में लावारिस अवस्था में पड़ी मिली. शव मिलने की खबर स्थानीय लोगों ने तत्काल धनगाई थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घटना धनगाई थाना क्षेत्र के NH-30 ब्रह्म स्थान के समीप बधार की है.

किसी धारदार हथियार से वार कर बेहद निर्मम तरीके से युवती की हत्या की गई थी. बताया जा रहा है कि जगदीशपुर अनुमंडल के धनगाई थाना क्षेत्र के ब्रह्म स्थान के पास खेत में अचानक स्थानीय लोगों ने  महिला की लाश लावारिस अवस्था में पड़ी देखी और धनगाई थाना पुलिस को इसकी सूचना दी.



ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर दबंगई दिखाने वाले राजद विधायक और बॉडीगार्ड्स के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है. साथ ही यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि यह हत्या किसने और क्यों की? मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि प्रथम दृष्टया देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि युवती की हत्या किसी धारदार हथियार से वार कर की गई है, क्योंकि युवती का सिर उसके धड़ से करीब 20 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला है.

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में महिला ने बच्‍चे को दिया जन्‍म, रेलवे की लापरवाही से जच्‍चा-बच्‍चा की मौत

पुलिस सूत्रों की मानें तो युवती की हत्या कहीं दूसरी जगह की गई और फिर सुनसान जगह पाकर सड़क किनारे खेत में फेंका गया है. बहरहाल पुलिस युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल ला रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...