लाइव टीवी

भोजपुर में शराब की बड़ी खेप बरामद, रेड के दौरान ट्रक ड्राइवर ने की दारोगा को कुचलने की कोशिश
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: December 9, 2018, 1:06 PM IST
भोजपुर में शराब की बड़ी खेप बरामद, रेड के दौरान ट्रक ड्राइवर ने की दारोगा को कुचलने की कोशिश
बरामद शराब

बिहिया थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि हमें शराब की बड़ी खेप आने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने रात में सघन छापेमारी की और अरुणाचल प्रदेश निर्मित 290 पेटी यानी 250 ml का 13,920 बोतल शराब बरामद किया गया.

  • Share this:
बिहार में जारी शराब की तस्करी की घटनाओं के बीच तस्करों ने पुलिस को निशाना बनाया है. घटना भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया चौरास्ता से सटे वासदेवपुर मोड़ की है जहां शनिवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर शराब से भरा कंटेनर पकड़ने गई पुलिस टीम पर कंटेनर के ड्राइवर ने गाड़ी चढ़ानी चाही.

इस घटना में उसने एक पुलिसवाले पर ट्रक का चक्का चढ़ा दिया जिसमें बिहियां थाने में दारोगा के पद पर कार्यरत उमेश्वर सिंह बुरी तरह जख्मी हो गए. इस घटना में कई पुलिस वालों की बाल-बाल जान बची. घटना में जख्मी दारोगा ने बताया कि शनिवार रात्रि पहर करीब बारह बजे उत्तरप्रदेश नंबर का कंटेनरनुमा ट्रक जिसमें शराब की बड़ी खेप थी को ले जाया जा रहा था.

ये भी पढ़ें- 9 साल की नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, आरोपियों में स्कूल वैन का ड्राइवर भी शामिल



तत्काल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खेप को पकड़ना चाहा. इस मिशन में पुलिस सफल भी हुई मगर दारोगा को गंभीर चोट लगी. बिहिया थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया की हमे गुप्त सूचना मिली कि शराब की बड़ी खेप आ रही है. पुलिस ने रात में सघन छापेमारी की जिसमें अरुणाचल प्रदेश निर्मित 290 पेटी यानी 250 ml का 13,920 बोतल शराब बरामद किया गया.



कंटेनर चालक और उसके सहयोगी को पुलिस के आने का भनक पहले ही लग चुकी थी जिसके चलते अंधेरे का फायदा उठाकर वो ट्रक छोड़कर फरार हो गए. शराब की कीमत लाखों रुपये लगाई जा रही है. फिलहाल पुलिस तस्करों का पता लगाने में जुटी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2018, 1:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading