Home /News /bihar /

bhojpuri super star pawan singh present at ara court with wife jyoti singh in divorce case bramk

Pawan Singh Divorce: आरा कोर्ट में दूसरी पत्नी से हुआ पवन सिंह का सामना, जानें केस का अपडेट

पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के प्रकरण में पवन सिंह की गुरुवार को आरा कोर्ट में पेशी होनी है (फाइल फोटो)

पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के प्रकरण में पवन सिंह की गुरुवार को आरा कोर्ट में पेशी होनी है (फाइल फोटो)

Pawan Singh Divorce Case: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह के तलाक की अर्जी पर गुरुवार को आरा कोर्ट में सुनवाई हुई. इससे पहले केस की सुनवाई के दौरान पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह आरा कोर्ट में पहुंची थीं. पवन सिंह गुरुवार को आरा पहुंचे जिसके बाद कोर्ट मेंं उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भारी भीड़ उमड़ी.

अधिक पढ़ें ...

आरा. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और चर्चित गायक पवन सिंह अपनी पत्नी से तलाक को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. तलाक प्रकरण को लेकर पवन सिंह की गुरुवार को आरा कोर्ट में पेशी हुई.  गुरुवार को पवन सिंह खुद इस केस में आरा कोर्ट में सशरीर उपस्थित हुए. पवन सिंह के साथ उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह भी कोर्ट पहुंचीं.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और ज्योति सिंह दिन के करीब 11 बजे आरा सिविल कोर्ट परिसर स्थित फैमिली कोर्ट में अलग-अलग पहुंचे. कोर्ट में दोनों 20 मिनट तक रहे. इस दौरान बंद कमरे में जज ने दोनों की बात सुनी. 20 मिनट के बाद पवन सिंह और ज्योति वापस लौटे. पवन सिंह के वकील सुदामा सिंह ने कहा कि दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक प्रकरण को लेकर मेरे मुवक्किल पवन सिंह ने न्यायाधीश के समक्ष अपनी बात रखी है.

सुदामा सिंह ने बताया कि चुकि मामला पति-पत्नी के विवाद और तलाक का है इसलिए गुरुवार को कोर्ट में अर्जी के रिकैंसिलेशन यानी पंचायती के मुद्दे पर कार्यवाही और सुनवाई हुई. उन्होंने बताया कि पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह दोनों न्यायाधीश के समक्ष उपस्थित हुए. अगर दोनों जज साहब की बात मान लेते हैं तो मामला वहीं रफा-दफा हो जाएगा. पवन सिंह के आरा सिविल कोर्ट में पेशी को लेकर पहले से ही उनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ी थी. कड़ी सुरक्षा के बीच पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह कोर्ट पहुंचे.

पवन सिंह के वकील सुदामा सिंह ने बताया कि अगर दोनों पक्षों का रिकैंसिलेशन फेल होता है तो फिर न्याय की प्रक्रिया के तहत इस केस में आगे बढ़ा जाएगा. पवन सिंह के वकील ने भरोसा दिलाया कि हो सकता है कि जज की मध्यस्थता से मामले में सुलह हो जाएगा, अन्यथा इस मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी. दूसरी तरफ ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय ने कहा कि मेरी मुवक्किल ज्योति सिंह को न्याय मिलना तय है. मैं अपने मुवक्किल ज्योति सिंह को साढ़े तीन लाख रुपए का मेंटेनेंस जरुर दिलवाउंगा. ज्योति सिंह के वकील ने कहा कि पवन ने दूसरी पत्नी से शादी करने के बाद पवन सिंह ने उसे घर से निकाल दिया लेकिन कोर्ट में उनको न्याय प्रक्रिया के लिए आना ही पड़ेगा.

ज्योति सिंह के वकील ने कहा कि अगर पवन सिंह दूसरी पत्नी के रहते तीसरी शादी करते हैं तो उनके खिलाफ धारा 494 का केस दर्ज किया जाएगा. बहरहाल सभी की निगाहें गुरुवार को आरा सिविल कोर्ट पर है जहां पवन सिंह के आने की पूरी संभावना है.

Tags: ARA news, Bhojpuri superstar pawan singh, Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर