बिहार चुनाव 2020: केंद्रीय मंत्री का तेजस्वी पर 'प्रहार', कहा- बिहार की जनता नौवीं फेल को CM नहीं बनाएगी

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने आरा विधानसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा (फाइल फोटो)
पूर्व केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने आरा विधानसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री और आरा से लोकसभा सांसद आरके सिंह ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर हमलावर होते हुए कहा कि जो इंसान आठवीं और नौवीं कक्षा तक पढ़ा हो, वो अब बिहार का मुख्यमंत्री (Bihar CM) बनने के सपने देख रहा है. राज्य की जनता मंदबुद्धि नहीं हैं जो किसी अनपढ़ को अपना मुख्यमंत्री बना दे

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 9:31 PM IST
  • Share this:
आरा. बिहार के चुनावी मौसम (Bihar Assembly Election 2020) में बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों के प्रचार में एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. बुधवार को केंद्रीय मंत्री और आरा से सांसद आर.के सिंह (RK Singh Election Campaign) ने आरा विधानसभा क्षेत्र (Arrah Assembly Seat) से बीजेपी के प्रत्याशी अमरेंद्र प्रताप सिंह के लिए प्रचार किया. आरा के जगदेव नगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आर.के सिंह ने लालू परिवार (Lalu Family) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको अपना नाम तक लिखने नहीं आता है. वहीं तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर कहा कि जो इंसान आठवीं और नौवीं कक्षा तक पढ़ा हो, वो अब बिहार का मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहा है. सिंह ने कहा कि बिहार की जनता मंदबुद्धि नहीं हैं जो किसी अनपढ़ को अपना मुख्यमंत्री बना दे.

उन्होंने कहा कि हमारे जिला को, हमारे संसदीय क्षेत्र को कुछ लोग पहले वाला क्षेत्र बनाना चाहते हैं. वैसा क्षेत्र जो 1990 से 2000 के बीच हुआ करता था. लोगों को धर्म और जाति के नाम पर बांट कर, नफरत पैदा करना चाहते हैं लेकिन उनके मंसूबों को बीजेपी कामयाब नहीं होने देगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी न तो जात-पात की बात करती है और ना ही नफरत फैलाने का काम करती है.

केंद्रीय मंत्री ने अपने भाषण में माले पर भी तीखा हमला बोलते हुए कहा कि माले हत्यारों की पार्टी है, माले का खूनी इतिहास रहा है. यह पार्टी लाशों की राजनीति करती है. उन्होंने कहा कि माले प्रत्याशी ने आरा को 'शाहीन बाग' बनाकर अशांति फैलाने का प्रयास किया था. परंतु यहां कि जनता ने देशविरोधी मंसूबों को ध्वस्त करने का काम किया है. आर.के सिंह ने लोगों से बीजेपी के अमरेंद्र प्रताप सिंह के पक्ष में मतदान कर राष्ट्र विरोधी ताकतों को उखाड़ फेंकने की अपील की. उन्होंने कहा कि मैं और अमरेंद्र सिंह मिलकर आरा का विकास कर इसे देश के मानचित्र पर स्थापित करने का काम करेंगे. (अभिनय प्रकाश की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज