बिहार चुनाव 2020: नड्डा का महागठबंधन पर 'प्रहार', कहा- माले ने तेजस्वी यादव को हाईजैक कर लिया

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एनडीए के उम्मीदवारों के लिए जनसभाएं कर चुनाव प्रचार किया
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एनडीए के उम्मीदवारों के लिए जनसभाएं कर चुनाव प्रचार किया

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरा में अपने चुनावी भाषण में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल उनके पोस्टर में केवल तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं, उसमें लालू यादव नहीं दिख रहे. उन्होंने कहा कि अब पोस्टर में से ही उनके बेटे ने उन्हें गायब कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 7:24 PM IST
  • Share this:
आरा. बिहार के चुनावी मौसम (Bihar Assembly Election 2020) में नेताओं का तूफानी दौरा जारी है. इसी कड़ी में मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा (JP Nadda) ने आरा में जनसभा करते हुए कांग्रेस, आरजेडी और सीपीआई-एमएल के गठबंधन (महागठबंधन) को ‘अपवित्र और अस्वभाविक’ करार दिया. उन्होंने कहा कि यह तीनों समाज के प्रेमी नहीं बल्कि समाज को तोड़ने वाले और समाज में अशांति फैलाने वाले हैं. सीपीआई-एमएल पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि यह वो लोग हैं जो विभाजनकारी और देश के खिलाफ काम करने वाली ताकतों के साथ खड़े रहते हैं. उन्होंने जनता से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को जनादेश देने की अपील करते हुए कहा, हमें ऐसे अपवित्र गठबंधन से छुट्टी पानी है.

बीजेपी अध्यक्ष ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल उनके पोस्टर में केवल तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं, उसमें लालू यादव नहीं दिख रहे. उन्होंने कहा कि अब पोस्टर में से ही उनके बेटे ने उन्हें गायब कर दिया. इसलिए गायब किया क्योंकि बिहार की जनता जागरूक हो चुकी है और जानती है कि अब लूटराज या लालटेन राज नहीं चलेगा. अब नरेंद्र मोदी का एलईडी राज चलेगा.

नड्डा ने कहा कि जो लोग बेरोजगारी की बात कर रहे हैं, उन्हें मालूम नहीं है कि आत्मनिर्भर भारत पैकेज के माध्यम से बिहार की तस्वीर बदलने वाली है. उन्होंने कहा कि अब आप नौकरी लेने वाले नहीं बल्कि लोगों को नौकरी देने वाले बनोगे. वहीं अपने भाषण में उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी सहित कांग्रेस के नेता अलगाववादियों और पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं, जनता उन्हें इसका जवाब देगी. (अभिनव प्रकाश की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज