लाइव टीवी

पासिंग आउट परेड की सलामी लेते हुए बोले DGP- निर्दोषों और गरीबों पर डंडा नहीं उठाएं
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 18, 2020, 3:38 PM IST
पासिंग आउट परेड की सलामी लेते हुए बोले DGP- निर्दोषों और गरीबों पर डंडा नहीं उठाएं
आरा में पासिंग आउट परेड की सलामी लेते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

आरा पुलिस लाइन में 24 सितंबर 2018 से 360 जवान ट्रेनिंग ले रहे थे. इनमें रेल पुलिस और नालंदा जिला बल के जवान शामिल हैं, जिनकी ट्रेनिंग पूरी होने पर शनिवार को पासिंग आउट परेड आयोजित की गई.

  • Share this:
आरा. 215 दिनों की ट्रेनिंग के बाद शनिवार को पुलिस लाइन में पुलिस के जवानों की पासिंग आउट परेड आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे (DGP Gupteshwar Pandey) मौजूद रहे. पासिंग आउट परेड (Passing Out Parade) में सभी 364 जवानों को डीजीपी ने ईमानदारी से सेवा की शपथ दिलाई. इस मौके पर आयोजित समारोह में डीजीपी ने जवानों को संबोधित करते हुए अनुशासन न भूलने की नसीहत देते हुए सेवा भाव को सर्वोपरि रखने की बात कही.

डीजीपी ने जवानों से कहा कि निर्दोषों और गरीबों पर डंडा न उठाएं. इसके साथ ही  उन्होंने सूबे में शराबबंदी को ऐतिहासिक फैसला बताते हुए शराब कारोबारियों और शराब बिक्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का संकल्प लेने की बात कही.

उन्होंने कहा कि अपराधियों की कोई जाति और धर्म नहीं होता इसलिए बगैर किसी पूर्वाग्रह के जवान सिर्फ अपना काम करें क्योंकि बिहार के 12 करोड़ लोगों की जिम्मेवारी उनके कंधों पर है. पासिंग आउट परेड के मौके पर भोजपुर एसपी सहित कई पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद थे.

बात दें कि आरा पुलिस लाइन में 24 सितंबर 2018 से 360 जवान ट्रेनिंग ले रहे थे. इनमें रेल पुलिस और नालंदा जिला बल के जवान शामिल हैं जिनकी ट्रेनिंग पूरी होने पर आज आरा के पुलिस लाइन में पासिंग आउट परेड आयोजित की गई.

रिपोर्ट- हिमांशु

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 3:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर