Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    आरा के बड़हरा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार आशा देवी पर हमला, BJP के प्रत्याशी पर लगाया आरोप

    बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद आशा देवी बड़हरा विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं
    बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद आशा देवी बड़हरा विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं

    भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहीं आशा देवी (Independent Candidate Asha Devi) ने आरोप लगाया कि यहां से बीजेपी के प्रत्याशी राघवेंद्र सिंह के इशारे पर उनके गुगों द्वारा उनके साथ बदसलूकी और मारपीट की गई

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 29, 2020, 6:21 AM IST
    • Share this:
    आरा. बिहार के भोजपुर जिले (Bhojpur District) के आरा में बड़हरा से निर्दलीय प्रत्याशी आशा देवी (Independent Candidate Asha Devi) पर हमला हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम कुछ लोगों ने पूर्व विधायक और बड़हारा विधानसभा सीट (Badhara Assembly Seat) से निर्दलीय प्रत्याशी आशा देवी के साथ बदसलूकी और मारपीट की. आशा देवी ने इस घटना के पीछे बीजेपी के उम्मीदवार राघवेंद्र सिंह को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके इशारे पर उनके गुगों द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया है.

    घटना बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के बखोरापुर स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय की है. बुधवार की शाम निर्दलीय प्रत्याशी आशा देवी यहां बूथ कैप्चरिंग की खबर सुनकर पहुंची थीं. आशा देवी के मुताबिक जब वो मौके पर पहुंचीं तो झारखंड से आए अजय सिंह और उनके गुर्गों ने उन्हें घेर लिया और राघवेंद्र प्रताप सिंह के नारे लगाते हुए उनके साथ बदसलूकी और मारपीट की. आशा देवी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए घटनास्थल पर धरने पर बैठ गईं.

    वहीं घटना की सूचना मिलने पर आरा सदर एसडीपीओ पंकज रावत भारी संख्या में पुलिसबल के साथ पहुंचे. बाद में पंकज रावत द्वारा आश्वासन मिलने पर निर्दलीय प्रत्याशी आशा देवी अपना धरना खत्म कर वापस लौट गईं.




    बड़हरा विधानसभा सीट पर चतुष्कोणीय मुकाबला

    बड़हारा विधानसभा सीट पर इस बार चुनाव में चतुष्कोणीय मुकाबला चौतरफा है. बीजेपी की तरफ से राघवेंद्र प्रताप सिंह तो यहां से वर्तमान विधायक सरोज यादव आरजेडी के टिकट पर फिर मैदान में हैं. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के सियामती राय और जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के रघुपति यादव भी यहां ताल ठोक रहे हैं. वहीं टिकट नहीं मिलने से बीजेपी की पूर्व विधायक आशा देवी यहां से निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज