Bihar Election: भोजपुर में आज उतरेगी BJP के स्टार प्रचारकों को फौज, राजनाथ सिंह, आदित्यनाथ समेत इन बड़े चेहरों की सभा

बिहार के भोजपुर जिले में बुधवार को केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ की सभा होनी है (फाइल फोटो)
बिहार के भोजपुर जिले में बुधवार को केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ की सभा होनी है (फाइल फोटो)

Bihar Election 2020: भोजपुर में बुधवार को एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिहं, नित्यानंद राय और आरके सिंह चुनावी मैदान में होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 7:29 AM IST
  • Share this:
भोजपुर. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण को लेकर प्रचार का दौर जोर शोर से चल रहा है. बीजेपी जेडीयू कांग्रेस समेत विभिन्न दलों के नेता अपने-अपने इलाकों में वोटरों को साथ लेने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं. बुधवार को भोजपुर में एक साथ बीजेपी के कई बड़े चेहरे चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे. इन चेहरों में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से लेकर बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक का नाम शामिल है. भोजपुर जिले की 7 सीटों में से चार पर बीजेपी इस बार चुनाव लड़ रही है जिनमें से दो सीटों पर प्रचार करने के लिए कल बीजेपी ने अपने दिग्गज नेताओं की फौज उतार दी है.

भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता डॉ. सुरेन्द्र सागर ने बताया कि बड़हरा विधानसभा क्षेत्र में बड़हरा के पड़रिया खेल मैदान में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नित्यानन्द राय की चुनावी सभा होगी. इस सभा में आरा के स्थानीय सांसद और भारत सरकार के विद्युत,नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा राज्यमंत्री(स्वतंत्र प्रभार) आर के सिंह भी रहेंगे. बड़हरा की ये सभा एनडीए उम्मीदवार राघवेन्द्र प्रताप सिंह के चुनाव प्रचार को लेकर होगी जिसमें तीनों केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे.

भोजपुर जिले की ही तरारी विधानसभा के पीरो में बुधवार 21 अक्टूबर को दिन के साढ़े बारह बजे से यूपी के सीएम और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री की सभा होगी. बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय भाजपा और एनडीए उम्मीदवार कौशल कुमार विद्यार्थी की जीत सुनिश्चित करने के लिए संयुक्त प्रचार करेंगे. बीजेपी के ये दोनों नेता पीरो के पड़ाव मैदान स्थित शहीद स्मारक स्टेडियम में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इससे पहले भोजपुर में ही मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी आरा में जनसभा को संबोधित किया है. भोजपुर जिले की लड़ाई बीजेपी के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि 2015 के चुनाव में उसका कोई भी प्रत्याशी यहां की सातों में से किसी भी सीट से जीत हासिल नहीं कर सका था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज