आरा में वोटों की गिनती से पहले बीजेपी नेत्री के पति की गोली मारकर हत्या

आरा में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस
आरा में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

आरा में बीजेपी महिला नेत्री के पति प्रीतम नारायण सिंह को अपराधियों ने उस वक्त निशाना बनाया जब वो सिविल कोर्ट से अपने घर लौट रहे थे. प्रीतम की मौत आरा से पटना ले जाने के दौरान हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 7:15 AM IST
  • Share this:
आरा. बिहार के भोजपुर जिले में मतगणना से ठीक पहले अपराधियों ने वकील सह भाजपा महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष के पति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की ये घटना शहर के टाउन थाना क्षेत्र के सुंदरनगर मोहल्ले की है जहां सोमवार की शाम बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता को गोली मार दी जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

इसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. मृतक अधिवक्ता सुंदरनगर निवासी स्व. ब्रह्म नारायण सिंह के पुत्र प्रीतम नारायण सिंह उर्फ साहेब सिंह हैं जो भाजपा महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष के पति भी है एवं उनकी पत्नी भाजपा पार्टी की एक सक्रिय नेता हैं. उनकी इस विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रति काफी सक्रियता देखी गई है.

घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एसपी हर किशोर राय,सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत,नगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार,नवादा थाना अध्यक्ष संजीव कुमार दलबल के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली. मृतक के बेटे प्रियदर्शी ने बताया कि उनके पिता शाम में सिविल कोर्ट से जब बाइक से वापस घर लौट रहे थे इसी बीच सुंदर नगर मोहल्ले में मंदिर के समीप दो बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें रोका और उनसे हालचाल पूछा, इसके बाद उन्हें गोली मार दी.



मृतक को एक गोली सिर में एवं दूसरी गोली पीठ में लगी है. जख्मी के पुत्र प्रियदर्शी ने बताया कि उनके पिताजी का उनके चाचा से ही जमीन को लेकर 1 साल पूर्व से विवाद चला रहा है. घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है. भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने बताया कि फिलहाल मृतक के परिवार के बयान के आधार पर छानबीन की जा रही है, इस मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर तत्वरित कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को फिलहाल गिरफ्तार किया है.
रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज