लाइव टीवी

आरा में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, UP का रहने वाला था मृतक
Bhojpur News in Hindi

Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: February 4, 2020, 8:58 AM IST
आरा में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, UP का रहने वाला था मृतक
मृतक का नाम अभय यादव बताया जा रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

भोजपुर में पिछले 24 घंटे के दौरान हत्या की यह दूसरी घटना है. इससे पहले नारायणपुर थाना (Narayanpur Police Station) क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

  • Share this:
आरा. बिहार के भोजपुर जिले में एक बार फिर से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना आरा (Ara) की है जहां बेखौफ अपराधियों ने सरेआम एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना शहर के नवादा थाना (Nawada Police Station) क्षेत्र अंतर्गत बाजार समिति इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, बाइक पर सवार दो अपराधियों ने आलू व्यवसाई को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग की इस घटना में आलू का थोक विक्रेता बुरी तरह घायल हो गया और अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई.

यूपी का रहने वाला था मृतक

मृतक का नाम अभय यादव बताया जा रहा है, जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. व्यवसायी की हत्या किन कारणों से की गई है, इसका पता नहीं लग सका है. हत्या की इस घटना के विरोध में मंगलवार को लोगों ने शहर के धोबीघटवा इलाके के पास जाम कर दिया है और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

24 घंटे के दौरान तीन हत्याएं

भोजपुर में पिछले 24 घंटे के दौरान हत्या की ये तीसरी घटना है. इससे पहले नारायणपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं, सोमवार को शहर के नवादा थाना क्षेत्र के हीरो के समीप भी एक महिला का शव मिला था. हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं. सोमवार की देर शाम हुई हत्या के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

ये भी पढ़ें- नगर विकास विभाग के आदेश के खिलाफ सड़क पर उतरे 1700 दैनिक मजदूर,तोड़फोड़-आगजनीये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव से पहले गया में BJP विधायक के खिलाफ ABVP ने की 'बगावत'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 10:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर