लाइव टीवी
Elec-widget

VIDEO: लूट के दौरान अपराधियों ने आरा के बैंक में की थी फायरिंग, सामने आया CCTV फुटेज

News18 Bihar
Updated: November 19, 2019, 12:29 PM IST
VIDEO: लूट के दौरान अपराधियों ने आरा के बैंक में की थी फायरिंग, सामने आया CCTV फुटेज
आरा में लूट के बाद सील किया गया बैंक

आरा में हुई बैंक लूट (Bank Loot) की इस वारदात के तुरंत बाद ही भोजपुर एसपी (Bhojpur SP) सुशील कुमार समेत नवादा थाना प्रभारी व कई थाने की पुलिस वहां पहुंची और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 19, 2019, 12:29 PM IST
  • Share this:
आरा. बिहार के आरा (Ara) में सोमवार को सरेआम हुई लूट (Loot) की घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक (Gramin Bank) को लूटने से पहले अपराधियों ने फायरिंग भी की थी. बैंक लूट की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है. आरा में सोमवार की दोपहर अपराधियों ने दिनदहाड़े दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 30 लाख 26 हजार रूपये लूट लिए थे. जानकारी के मुताबिक 6-7 की संख्या में रहे हथियार बंद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था.

फायरिंग करते हुए फरार हुए थे लुटेरे

नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति के समीप बैंक लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवा में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए थे. इस दौरान अपराधियों ने बैंक मैनेजर समेत तीन लोगों को हथियार के बट से बुरी तरह पीट कर जख्मी कर दिया था जिनका पुलिस अभिरक्षा में चिकित्सक से इलाज कराया जा रहा है.

6-7 की संख्या में थे अपराधी

सोमवार की दोपहर करीब 1 बजकर 40 मिनट पर 6-7 हथियारबंद अपराधी बैंक में अचानक आ धमके और बैंक के अंदर लूटपाट करने लगे. अपराधियों ने वारदात के वक़्त सभी बैंककर्मी को पिस्टल के बल पर एक जगह इक्कठा किया. इस दौरान जब बैंक मैनेजर और कर्मचारियों ने इसका विरोध करना चाहा तो अपराधियो ने ताबड़तोड़ गोली चला दी जिससे बैंक के कर्मचारी व ग्राहकों के बीच दहशत कायम हो गया और अपराधी आसानी से बैंक का रूपया लूट ले गए.



एसपी बोले- 30 लाख 62 हजार की हुई लूट
Loading...

अपराधियों की इस फायरिंग में किसी तरह से कोई हताहत नहीं हुआ है. वारदात के तुरंत बाद ही भोजपुर एसपी सुशील कुमार समेत नवादा थाना प्रभारी व कई थाने की पुलिस वहां पहुंची और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी. घटनास्थल पर पहुंचे भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने बताया 30 लाख 26 हजार रूपये की लूट हुई है. एसपी ने बताया कि इस कांड को 6-7 अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है.पुलिस सभी आरोपियों की पहचान कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

बच गया बैंक का लॉकर

पुलिस के मुताबिक बैंक के लॉकर से कोई रूपया नहीं लूटा गया है बल्कि कैश ड्रावर से ही लूट की गई है. घटना के वक्त बैंक में मौजूद एक ग्राहक ने बताया कि करीब चार पांच की संख्या में हथियार से लैस अपराधी अचानक बैंक मे अंदर आये और फायरिंग करने के बाद लूटपाट शुरू कर दिया. लूट की घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने बैंक को पूरी तरह से सील कर दिया है वहीं पुलिस बैंक कर्मियों से भी पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- आरा में ग्रामीण बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 55 लाख रुपए की लूट

ये भी पढ़ें- छापा पड़ते ही इंजीनियर ने नोटों में लगवा दी आग, करोड़ों की संपत्ति का खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 8:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...