Bihar Election: चुनाव से 8 दिन पहले भोजपुर में आरके सिंह की एंट्री, नड्डा के साथ साझा करेंगे मंच

आरा के बीजेपी सांसद आरके सिंह (फाइल फोटो)
आरा के बीजेपी सांसद आरके सिंह (फाइल फोटो)

Bihar Election 2020: बिहार की आरा सीट से भाजपा सांसद आरके सिंह केंद्र सरकार में मंत्री हैं और आरा से दूसरी बार चुनाव जीते हैं. इस साल के विधानसभा चुनाव में भोजपुर में उनकी सक्रियता अभी तक न के बराबर दिखी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 7:01 PM IST
  • Share this:
आरा. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अब भोजपुर (Bhojput) में भी चुनाव प्रचार का दौर तेजी से चल रहा है. अब तक चुनावी प्रचार और रैलियों से दूर रहने वाले भाजपा के आरा सांसद आरके सिंह (BJP MP RK Singh) भी आज से चुनावी समर में कूदेंगे. केंद्रीय राज्य मंत्री आरके सिंह मंगलवार को शहर के महाराजा कॉलेज मैदान में होने वाली बीजेपी की रैली में शामिल होंगे और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मंच साझा करेंगे.

बीजेपी के जिलाध्यक्ष प्रेम रंजन चतुर्वेदी ने बताया कि आरा के सांसद आरके सिंह अगले तीन दिनों तक भोजपुर जिले में रहेंगे जहां वह सभी विधानसभाओं को घूम-घूम कर एनडीए के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेेंगे. दरअसल भोजपुर में 7 सीटों के लिए 28 अक्टूबर को ही वोटिंग होनी है, ऐसे में चुनाव प्रचार के लिए अब 10 से भी कम दिन का समय रह गया है. भोजपुर के चुनावी समर में स्थानीय सांसद आरके सिंह की अनुपस्थिति को लेकर सवाल उठ रहे थे लेकिन अब जबकि ऐसे वक्त में जहां आरा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली होनी है आरके सिंह के आगमन को बीजेपी और एनडीए के प्रत्याशियों के लिए सुखद माना जा रहा है.





बीजेपी से जुड़े नेताओं ने बताया कि कल यानी बुधवार को भोजपुर के बड़हरा विधानसभा इलाके में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी की भी रैली होनी है जिसमें आरके सिंह भाग लेंगे. आरके सिंह भोजपुर में एनडीए प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेगें. मालूम हो कि आरा सहित भोजपुर की सातों सीट के लिए पहले फेज में ही 28 अक्टूबर को वोट डाले जाने हैं. आरके सिंह आरा से बीजेपी के सांसद हैं और केंद्र की मोदी सरकार के कैबिनेट में मंत्री भी. उनके चुनाव प्रचार में शामिल होने से एनडीए के भी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं और मान रहे हैं कि सांसद महोदय के चुनाव प्रचार का सीधा फायदा भोजपुर में होगा और एनडीए के उम्मीदवार सभी सातों सीट जीतेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज