लाइव टीवी

नाबालिग से रेप मामले में आरोपी RJD विधायक के खिलाफ आरोप पत्र दायर

भाषा
Updated: February 9, 2020, 12:50 AM IST
नाबालिग से रेप मामले में आरोपी RJD विधायक के खिलाफ आरोप पत्र दायर
पिछले साल जुलाई महीने में बाहुबली विधायक अरुण यादव पर एक नाबालिग का यौन शोषण करने का आरोप लगा था. (फाइल फोटो)

अरुण यादव एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) मामले में आरोपी है.

  • Share this:


आरा. पुलिस ने फरार राजद विधायक अरुण यादव (RJD MLA Arun Yadav) के खिलाफ यहां की एक विशेष पॉक्सो अदालत में आरोप पत्र (Charge Sheet) दायर किया. अरुण यादव एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) मामले में आरोपी है. पॉक्सो अदालत की विशेष लोक अभियोजक सरोज कुमारी ने शनिवार को बताया कि विशेष पॉक्सो अदालत सह प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश कुमार सिंह ने इस मामले की अगली सुनवाई की तारीख दस फरवरी निर्धारित की. उन्होंने बताया कि अदालत ने बिहार विधानसभा के अध्यक्ष और सचिव को पत्र लिखे जाने का निर्देश दिया ताकि फरार विधायक मामले की अगली सुनवाई के दिन विधायक की उपस्थिति सुनिश्चित हो सके.

बता दें कि पिछले साल जुलाई महीने में बाहुबली विधायक अरुण यादव पर एक नाबालिग का यौन शोषण करने का आरोप लगा था. किशोरी ने इस केस में अरुण यादव के अलावा कुछ और लोगों पर भी आरोप लगाया था. इस बीच पुलिस ने फिर से पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कराया था. लोगों की मानें तो अरुण यादव सरेंडर के मूड में नहीं था और वह कोर्ट से अग्रिम जमानत लेना चाहता था. वहीं, कानून के जानकार बताते हैं कि जिस केस में विधायक को आरोपी बनाया गया है, उसमें अग्रिम जमानत का कोई प्रावधान नहीं है.

पीड़िता ने दूसरी बार दर्ज करवाया बयान

पीड़िता का सोशल मीडिया पर आपबीती का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसका दूसरी बार कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराया था. पीड़िता ने कोर्ट में दिए बयान में आरजेडी विधायक अरुण यादव का नाम लिया था. इससे पहले भी पीड़िता ने विधायक और एक इंजीनियर की संलिप्तता होने की बात पुलिस और कोर्ट को दिए अपने बयान में कही थी. लेकिन, उस वक्त यह साफ नहीं हो सका था कि आखिरकार विधायक कौन है और किस पार्टी से है? इसके बाद भोजपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट की संचालिका अनीता देवी, इंजीनियर अमरेश कुमार, दलाल संजीत और सेक्स रैकेट का संचालक संजय यादव उर्फ जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

ये भी पढ़ें- 


कानपुर: CAA के विरोध में 20 दिनों से चल रहा महिलाओं का धरना प्रदर्शन हुआ खत्म

राहुल गांधी पर नाराज हुए वरुण, बोल- ठीक नहीं है पीएम मोदी के लिए उनकी भाषा




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 12:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर