लाइव टीवी

भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर दिनदहाड़े गरजी बंदूकें, दो को लगी गोली
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 7, 2019, 2:12 PM IST
भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर दिनदहाड़े गरजी बंदूकें, दो को लगी गोली
सदर अस्पताल में भर्ती घायल

गुरुवार को अलीपुर मुखिया उपेन्द्र सिंह आरा सिविल कोर्ट किसी काम से आ रहे थे इसी बीच गांव के नामजद लोगों द्वारा पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर मुखिया के साथ मारपीट की गई.

  • Share this:
बिहार के भोजपुर में पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर एक बार फिर हिंसक झड़प हुई है. मारपीट के बाद गोलीबारी की घटना को भी अंजाम दिया गया है. गोलीबारी में जहां दो लोगों को गोली लगी है वहीं मारपीट में मुखिया समेत करीब आधा दर्जन लोग बुरी तरह से जख्मी बताएं जा रहे हैं.

मामला जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव का है. बताया जा रहा है कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव के मुखिया उपेन्द्र सिंह का गांव के ही कुछ लोगों के साथ पूर्व से ही जमीनी विवाद चला आ रहा था.

ये भी पढ़ें- शेल्टर होम केस: तेजस्वी का तंज, 'नीतीश जी की अंतरात्मा बंगाल की खाड़ी में समाहित हो गई'

गुरुवार को अलीपुर मुखिया उपेन्द्र सिंह आरा सिविल कोर्ट किसी काम से आ रहे थे इसी बीच गांव के नामजद लोगों द्वारा पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर मुखिया के साथ मारपीट की गई. देखते ही देखते मारपीट के बाद वहां गोलीबारी होने लगी जिसमें अलीपुर गांव निवासी स्वर्गीय श्रीराम सिंह के पुत्र ढ़ुनमुन सिंह और जमीरा गांव निवासी सुरेंद्र यादव के पुत्र राजू यादव को गोली लग गई और दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए.



ये भी पढ़ें- पिता को हथियार के बल पर बंधक बनाया फिर छह मनचलों ने युवती से किया गैंगरेप

मारपीट की इस घटना में मुखिया समेत करीब आधा दर्जन लोग भी जख्मी हो गए हैं जिन्हें तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी लोगों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है. सूत्रों की माने तो इस हिंसक झड़प के बाद मुखिया का लाइसेंसी राइफल भी नामजद लोगों द्वारा छीन लिया गया है.

फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थानाध्यक्ष समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच स्थिति को नियंत्रण के साथ मामले की छानबीन में जुट गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2019, 1:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर