CM नीतीश कुमार का भोजपुर दौरा, दिवंगत समाजवादी नेता रघुपति गोप को दी श्रद्धांजलि

News18 Bihar
Updated: September 5, 2019, 9:47 PM IST
CM नीतीश कुमार का भोजपुर दौरा, दिवंगत समाजवादी नेता रघुपति गोप को दी श्रद्धांजलि
मुख्यमंत्री ने दिवंगत नेता रघुपति गोप के परिजनों से मुलाकात की

परिजनों ने नीतीश कुमार से रघुपति गोप के नाम पर पीरो में कृषि विश्वविद्यालय बनाने, राजनीतिक शोध विद्यालय, नगरांव में 10+2 बालिका विद्यालय की स्थापना और आरा में उनकी आदमकद प्रतिमा लगाने की मांग की.

  • Share this:
आरा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) गुरुवार को पूर्व विधायक और समाजवादी नेता रघुपति गोप को श्रद्धांजलि देने के लिए भोजपुर (Bhojpur) जिले में उनके पैतृक गांव नगरांव पहुंचे. मुख्यमंत्री ने दिवंगत नेता रघुपति गोप के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने दिवंगत नेता रघुपति गोप के परिजनों से मिल कर उन्हें सहानुभूति देते हुए हर संभव मदद करने का भी आश्वासन दिया.

मुख्यमंत्री के अचानक आरा आगमन की खबर सुन कर जिला प्रशासन के आलाधिकारी उनकी पुख्ता सुरक्षा-व्यवस्था में लगे हुए थे. जेडीयू और बीजेपी के नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री के आने पर जगह-जगह स्वागत किया गया साथ ही आम जनता की अच्छी खासी भीड़ नीतीश कुमार को एक नजर देखने के लिए बेताब दिखी.

रघुपति गोप के परिजनों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हुए कहा कि गुरुवार को वह हमारे घर आकर दिवंगत समाजवादी नेता को श्रद्धांजलि दी. सहानुभूति जताने के लिए हमारे परिवार के दिल में मुख्यमंत्री के लिए अलग जगह बन गई है.

परिजनों ने नीतीश कुमार से रघुपति गोप के नाम पर पीरो में कृषि विश्वविद्यालय बनाने, राजनीतिक शोध विद्यालय, नगरांव में 10+2 बालिका विद्यालय की स्थापना और आरा में उनकी आदमकद प्रतिमा लगाने की मांग की. मुख्यमंत्री ने आश्वासन देते हुए कहा कि इन मांगों पर जल्द विचार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

'ठीके तो है नीतीश कुमार' पर RJD का पलटवार-बिहार जो है बीमार

नए स्लोगन में छिपी है JDU की ये खास रणनीति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 9:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...