Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

भोजपुर में आज सीएम नीतीश की समीक्षा यात्रा, सुरक्षा चाक-चौबंद

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2018, 2:33 PM IST
भोजपुर में आज सीएम नीतीश की समीक्षा यात्रा, सुरक्षा चाक-चौबंद
फाइल फोटो (एजेंसी)
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2018, 2:33 PM IST
समीक्षा यात्रा को लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भोजपुर के जगदीशपुर के दावां गांव आएंगे. सीएम के आगमन को लेकर सभी स्तरों पर प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. रोहतास से मुख्यमंत्री सीधे जगदीशपुर प्रखंड के दावां गांव आएंगे. सीएम के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दोपहर डेढ़ बजे हेलिकॉप्टर से दावां आएंगे और दो घंटे तक विकास कार्यों की समीक्षा के साथ-साथ सभा करेंगे. इसके साथ ही सीएम कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे.

सीएम नीतीश यहां तकरीबन दो करोड़ की लागत से योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. साथ ही दावां गांव स्थित डिजीटल पंचायत सरकार भवन का भी लोकार्पण करेंगे.

शुक्रवार को बक्सर में सीएम के काफीले पर पथराव की घटना के बाद उनके सुरक्षित आगमन और सभा संबोधन को लेकर सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है. हालांकि सीएम हेलीकॉप्टर से दावां गांव में बने हैलिपैड पहुंचेंगे, लेकिन किसी तरह की अनहोनी ना हो इसके लिए जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है.

सीएम के सभास्थल पर तीन लेयर में भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. जगह-जगह पर दंडाधिकारियों तैनात किए गए हैं. इधर सीएम के आगमन को लेकर दावां गांव के लोगों में उत्सुकता का माहौल है.

गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों बिहार के विभिन्न हिस्सों में समीक्षा यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान वो जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा करते हैं.

(हिमांशु की रिपोर्ट)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर