चोरी की बाइक से घूम रहा था बिहार पुलिस का जवान, वीडियो वायरल होते ही हुआ गिरफ्तार

इलाहबाद यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर शाहिद सहित 30 लोग गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुए जवान का नाम प्रभाकर कुमार है जो कि आरा पुलिस लाइन में पोस्टेड है.

  • Share this:
    भोजपुर. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले में पुलिस का एक कांस्टेबल चोरी की बाइक (Bike) के साथ गिरफ्तार हुआ है. दरअसल चोरी की बाइक के साथ जवान का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था. 6 जनवरी को पीरो से एक अपाची बाइक (Apachi Bike) की चोरी हुई थी जिसके बाद गाड़ी मालिक द्वारा एक केस (FIR) पीरो थाना में दर्ज कराया गया था.

    इस कड़ी में जहां पुलिस मामले की जांच में लगी थी वहीं गाड़ी मालिक ने अपनी बाइक को भोजपुर जिला पुलिस बल में कार्यरत एक जवान के पास देखा और उसका वीडियो बनाकर वरीय अधिकारी को भेजा. वीडियो वायरल होने बाद वरीय अधिकारी के निर्देश पर भोजपुर पुलिस में कार्यरत प्रभाकर कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    गिरफ्तार किया गया जवान आरा पुलिस लाइन में ही कार्यरत है. फिलहाल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किए गए पुलिसवाले से पूछताछ जारी है. भोजपुर जिले में चोरी का ये अनोखा मामला है जब बाइक को पुलिसवाले के पास से ही बरामद किया गया है. इस मामले में पुलिस के वरीय अधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

    ये भी पढ़ें- कमरे में मिली परिवार की लाश, नीचे पड़ा था बच्चा और फंदे से लटके थे पति-पत्नी

    ये भी पढ़ें- हादसों की सुबह- नवादा और कटिहार में चार लोगों की दर्दनाक मौत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.