Bihar News: पार्षद के घर चल रही थी शराब पार्टी, अचानक पुलिस ने मारा छापा, फिर...

पुलिस ने 18 लोगों को किया गिरफ्तार.

पुलिस ने 18 लोगों को किया गिरफ्तार.

बिहार के आरा में पुलिस ने शराब पीते 18 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. गिरफ्तार होने वालों में वार्ड पार्षद भी है.

  • Share this:

अभिनय प्रकाश

आरा. बिहार के आरा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर में टाउन थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मोहल्ले में चल रहे शराब पार्टी के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान शराब पीते 3 वार्ड पार्षद और 4 वार्ड पार्षद पति समेत 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में खलबली मच गई है. पुलिस ने मौके से नगद लाखों रुपये, शराब की बोतल, राइफल, गोली,पिस्टल की गोली एवं मोबाइल भी बरामद किया है. भोजपुर एसपी राकेश कुमार दुबे ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली की भलुहीपुर मोहल्ले में शराब पार्टी होने वाली है. इसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर उसका सत्यापन के लिए एक टीम गठित कर भलुहीपुर मोहल्ले में छापामारी की गई.

भलुहीपुर निवासी सह वार्ड नंबर 35 के वार्ड पार्षद हिमांशु सिन्हा के घर में शराब की पार्टी चल रही थी. इसके बाद पुलिस ने छापामारी कर शराब पीते हुए 7 वार्ड पार्षद समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया. छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों की मेडिकल जांच एवं घटनास्थल से मिले सभी वस्तुओं की छानबीन की जा रही है.

मौके से राइफल भी बरामद
गिरफ्तार लोगों में वार्ड नंबर 31 के वार्ड पार्षद हिमांशु सिन्हा,उनका भाई कुणाल सिन्हा,वार्ड नंबर 3 के वार्ड पार्षद पति बैजू यादव,वार्ड नंबर 09 के वार्ड पार्षद पति संजय गुप्ता,वार्ड नंबर 42 के वार्ड पार्षद पति शैलेंद्र कुमार,वार्ड नंबर 4 के वार्ड पार्षद अखिलेश प्रसाद,वार्ड नंबर 33 के वार्ड पार्षद ओम प्रकाश,शददाब अहमद,अफरोज आलम, दानिश,अनिल कुमार,सूरज कुमार,राज कुमार यादव,अफरोज आलम,रंजन कुमार,अजय कुमार,प्रभु दयाल एवं दिलीप रजक शामिल है. वहीं पुलिस ने साढ़े सात लाख रुपये नगद, छापामारी के दौरान एक रेगुलर राइफल और 73 पीस रेगुलर राइफल की गोली,7.62 एमएम का 60 पीस गोली,15 मोबाइल, 375ml की 8 शराब की खाली बोतल और 5 पीस 375ml की शराब की बोतल भी बरामद की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज