Bhojpur News: बदमाशों ने आटा मिल मालिक को गोलियों से भूना, पुलिस कर रही जांच

पुलिस मामले की जांच कर रही है. .  (सांकेतिक फोटो)

पुलिस मामले की जांच कर रही है. . (सांकेतिक फोटो)

Bihar Crime News: बिहार के भोजपुर में बदमाशों ने एक आटा मिल मालिक की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी है.

  • Share this:

अभिनय प्रकाश

आरा. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले के धनगाई थाना क्षेत्र के दलीपुरडीह गांव स्थित नहर के समीप गुरुवार देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने एक आटा मिल मालिक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात के बाद गांव और आस-पास के इलाके में सनसनी मच गई है. इधर घटना की सूचना मिलते ही धनगाई थाना इंचार्ज लक्ष्मी पटेल अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार मृतक दलीपुरडीह गांव निवासी रामसूरत कुशवाहा का 22 वर्षीय पुत्र राजू कुमार कुशवाहा है. वह पीरो थाना क्षेत्र के हसवाडी बाजार पर आटा मिल चलाता है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि हर रोज की तरह वह आज भी आटा मिल बंद कर देर शाम साइकिल से वापस अपने गांव लौट रहा था.

हथियारबंद बदमाशों ने मारी गोली
जैसे ही रामसूरत अपने गांव स्थित नहर के समीप पहुंचा तभी हथियारबंद अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद वह खून से लथपथ वहीं सड़क पर पड़ा था. तभी वहां से गुजर रही बारातियों की नजर उस पर पड़ी. इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी. वहीं दूसरी ओर युवक की हत्या किस कारण और किसने की यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार दुबे के निर्देश पर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज