लाइव टीवी

भोजपुर में रंगदारों का आंतक, हत्या के बाद अब व्यवसायी से मांगे 5 लाख रुपए
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 2, 2020, 4:38 PM IST
भोजपुर में रंगदारों का आंतक, हत्या के बाद अब व्यवसायी से मांगे 5 लाख रुपए
रंगदारी मांगे जाने के बाद दहशत में व्यवसायी

रंगदारी की मांग से भोजपुर जिले के सरैयां बाजार के तमाम व्यवसायी भी दहशत में हैं.

  • Share this:
भोजपुर. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) में रंगदारों ने एक बार फिर से आतंक फैलाया है. जिले के बड़हरा थाना के नथमलपुर बाजार में 28 दिसंबर को रंगदारी (Extortion Money) न देने पर कपड़ा कारोबारी श्रीमन नारायण गुप्ता हत्याकांड के आरोपी नित्यानंद सिंह ने इलाके के एक मोबाइल दुकानदार से 5 लाख रंगदारी की मांग कर व्यवसायियों में दहशत फैला दी है.

मोबाइल दुकानदार को बनाया निशाना

कपड़ा कारोबारी की हत्या के बाद से पुलिस को चकमा देकर फरार आरोपी नित्यानंद ने इस बार कृष्णागढ़ के सरैयां बाजार पर सूरज मोबाइल दुकान के संचालक सूरज कुमार से रंगदारी की मांग करते हुए तीन दिनों के भीतर पैसे देने और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी है. रंगदारी की मांग से डरे सहमे मोबाइल दुकानदार सूरज कुमार ने इस बाबत कृष्णागढ़ थाने को सूचना दी है. फरार होने के बावजूद एक बार फिर मोबाइल दुकानदार से रंगदारी की मांग की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस सकते में हैं.

हत्या के मामले में फरार है आरोपी

रंगदारी की मांग से सरैयां बाजार के तमाम व्यवसायी भी दहशत में हैं. पीड़ित मोबाइल दुकानदार के मुताबिक 30 दिसंबर की रात बड़हरा के नथमलपुर निवासी नित्यानंद सिंह ने उसकी पत्नी के मोबाइल पर फ़ोन कर पांच लाख रुपए रंगदारी मांगते हुए तीन दिन की मोहलत देते हुए रंगदारी न देने पर हत्या करने की बात कही जिसके बाद वो कृष्णागढ़ थाने पहुंचे और घटना की सूचना दी. पीड़ित मोबाइल दुकानदार के मुताबिक रंगदारी मांगने वाले ने पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए एसपी और पुलिस को भी उसका बाल बांका न किये जाने की बात कही.

आरोपी की धरपकड़ में जुटी पुलिस

मोबाइल दुकानदार से रंगदारी मांगे जाने की सूचना मिलने के बाद से ही कृष्णागढ़ पुलिस भी सकते में है. बताते चलें कि दो महीने पहले भी आरोपी नित्यानंद सिंह ने पीड़ित मोबाइल दुकानदार से रंगदारी मांगी थी और दिनदहाड़े मोबाइल दुकान के बाहर फायरिंग भी की थी. एक बार फिर अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगी जाने की घटना के बाद डरे-सहमे व्यवसाईयों ने पुलिस से जल्द से जल्द अपराधी नित्यानंद सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की बात कही है.इनपुट- हिमांशु प्रवीण

ये भी पढ़ें- ठंड से बचने के लिए देवी देवताओं ने पहने पड़े गर्म कपड़े, मंदिरों में लगे हीटर

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह बोले- स्कूल में बच्चों को सीखाया जाए गीता के श्लोक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 4:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर