Assembly Banner 2021

विधवा महिला पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन गोली लगने से मौके पर मौत

घर लौटने के दरम्यान पहले से घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने विधवा महिला पर फायरिंग की (Demo Pic)

घर लौटने के दरम्यान पहले से घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने विधवा महिला पर फायरिंग की (Demo Pic)

अपराधियों पर नकेल कसना भोजपुर पुलिस (Bhojpur Police) के लिए एक बड़ी चुनौती साबित हो रहा है. सोमवार की देर शाम अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने सरेआम एक विधवा महिला (Widow Woman) पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

  • Share this:
बिहार (Bihar) के भोजपुर (Bhojpur) में अपराधियों (Criminals) द्वारा लगातार आपराधिक घटनाओं से आम जनता सहमी हुई है. ऐसे में अपराधियों पर नकेल कसना भोजपुर पुलिस (Bhojpur Police) के लिए एक बड़ी चुनौती साबित हो रहा है. सोमवार की देर शाम अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने सरेआम एक विधवा महिला (Widow Woman) पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग में विधवा महिला के तीन गोली लग गईं. जिसके चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हत्या की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की जानकारी मिलते ही मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के पिरो थाना क्षेत्र के चपटही गांव की है. बताया जा रहा है कि पिरों थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर-13 निवासी स्वर्गीय अंबिका सिंह की 65 वर्षीय पत्नी देवंती देवी अपने घर से किसी रिश्तेदार का इलाज कराने के लिए चपटही गांव गई हुई थी. तभी घर लौटने के दरम्यान पहले से घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने हमला बोलते हुए देवंती देवी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिसमें तीन गोली महिला को लगी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हथियार लहराते और फायरिंग करते हुए बदमाश फरार
वहीं हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से हथियार लहराते और फायरिंग करते हुए फरार हो गए. मृतक के परिजनों की माने तो हत्या के पीछे का कारण संपत्ति विवाद माना जा रहा है. मृतका के पति की मौत करीब 40 वर्ष पहले ही हो चुकी थी. मृतिका की कोई संतान भी नहीं थी. जिसके चलते संपत्ति के लालच में अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है.
वहीं घटना की सूचना मिलते ही पिरो थाना पुलिस दल बल के साथ मौके स्तर पर पहुंच मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.



(रिपोर्ट: अभिनय प्रकाश)

ये भी पढ़ें--

बदमाशों ने युवक की हत्या कर निकाल लीं दोनों आंखें, फिर नहर में फेंक दिया शव

ईद पर महिला को दिया तीन तलाक, बीमार बच्चों की दवा के लिए मांगे थे 30 रुपये

तिहाड़ में कैदी ने मेट्रिमोनियल साइट पर की दोस्ती और फिर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज