लाइव टीवी

रात के अंधेरे में घर में घुसे अपराधी, पहले राजद नेता को मारी फिर बहन की कर दी हत्या
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 26, 2019, 3:13 PM IST
रात के अंधेरे में घर में घुसे अपराधी, पहले राजद नेता को मारी फिर बहन की कर दी हत्या
मामले की जांच को पहुंची पुलिस

हमले में घायल राजद के प्रदेश महासचिव अकील अहमद ने बताया कि वो घर में टीवी देख रहे थे इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया

  • Share this:
बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों ने फिर से कहर बरपाया है. इस बार अपराधियों ने राजद नेता की बहन को निशाना बनाते हुए घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक मृतका अपने सगे भाई की हत्या की मुख्य गवाह थी. इस घटना में राजद के प्रदेश महासचिव अकील अहमद भी गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव फैला हुआ है. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए जिला पुलिस प्रशासन द्वारा एहतियातन भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. घटना आरा के नगर थाना क्षेत्र के नाज़ीरगंज दूधकटोरा मुहल्ले की है. जानकारी के मुताबिक देर रात लगभग एक दर्जन की संख्या में आये अपराधी राजद के प्रदेश महासचिव के घर में घुस गए और उनकी बहन के सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- बिहार मैट्रिक परीक्षा: नकल कराने के लिए फांद गए 20 फीट ऊंची दीवार, वीडियो वायरल

महिला अपने सगे भाई की पूर्व में हुए हत्या में मुख्य गवाह थी. बताया जा रहा है कि घर में सभी लोग छत पर सोए हुए थे कि तभी अचानक से भारी संख्या में आये अपराधियों ने तबातोड़ गोलियों की फायरिंग करते हुए महिला के सिर में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में राजद नेता भी गंभीर रूप से घायल हैं जिसके सीने में गोली लगी है. घायल राजद नेता का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.



ये भी पढ़ें- एयर स्ट्राइक: 'पीएम नरेंद्र मोदी ने दिखा दिया 56 इंच का सीना'

घटना में घायल राजद के प्रदेश महासचिव अकील अहमद ने बताया कि वो घर में टीवी देख रहे थे. घटना की वजह पूछने पर उन्होंने बताया कि दुकान के विवाद में ही ये भी हत्या की गई है जिसमें इस से पहले छोटे भाई इमरान की भी हत्या की गई थी.

मालूम हो कि बीते वर्ष 6 दिसंबर को मृतक महिला के भाई की हत्या बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े कर दी गई थी. हत्या के बाद इलाके में दहशत फैला हुआ है. मौके पर भोजपुर एसपी और डीएसपी भी मामले की छानबीन के लिए जुटे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2019, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर