लूट के दौरान अपराधियों युवक को पीटा, सड़क किनारे बेहोश पड़ा मिला

शुक्रवार की सुबह जब स्थानीय ग्रामीणों की नजर बेहोश पड़े युवक पर पड़ी तो तत्काल इसकी सूचना गड़हनी थाना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर जख्मी युवक को तुरंत इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया और पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी.

News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 2:46 PM IST
लूट के दौरान अपराधियों युवक को पीटा, सड़क किनारे बेहोश पड़ा मिला
आरा में युवक की लूट के दौरान पिटाई, गंभीर हालत में अस्पताल में चल रहा इलाज
News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 2:46 PM IST
बिहार के भोजपुर में अपराधियों ने लूट पाट के दौरान विरोध करने पर एक दवा कंपनी के एमआर को अपना निशाना बनाते हुए उसकी बेरहमी से पिटाई की है. अपराधियों की पिटाई से युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया है. जिसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. जिसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  जख्मी युवक आरा श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला संयोजक का पुत्र बताया जा रहा है. घटना जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के रमडीहरा पुल के समीप की है.

हथियारबंद अपराधियों ने की मारपीट
बताया जा रहा है कि नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा निवासी व श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला संयोजक नरेंद्र सिंह का 25 वर्षीय पुत्र अनिल कुमार सिंह आईएमसी दवा कंपनी में एमआर है. गुरुवार को अनिल मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर से जगदीशपुर गया हुआ था. रात में लौटने के क्रम में गड़हनी थाना क्षेत्र के रमडीहरा पुल के समीप कुछ अज्ञात हथियार बंद अपराधी लूट-पाट करने लगे. जब युवक लूट का विरोध किया तो हथियार बंद अपराधियों द्वारा उसकी बेरहमी से पिटाई की गई.

ara
पुलिस ने जानकारी दी कि पहली नजर में मामला लूटपाट का लगता है, लेकिन हर बिंदु पर जांच जारी है.


पिटाई के कारण युवक हुआ बेहोश
पिटाई के कारण युवक बेहोश हो गया. शुक्रवार की सुबह जब स्थानीय ग्रामीणों की नजर बेहोश पड़े युवक पर पड़ी तो तत्काल इसकी सूचना गड़हनी थाना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर जख्मी युवक को तुरंत इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया और पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी. फिलहाल जख्मी अनिल सिंह की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

स्थानीय अस्पताल में चल रहा इलाज
Loading...

जख्मी के परिजनों ने बताया कि अनिल दवा पहुंचाने के लिए कल रात में जगदीशपुर की ओर गया हुआ था. काफी रात बीत जाने के बावजूद भी जब अनिल घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी तलाश करने लगे. शुक्रवार की सुबह अचानक स्थानीय लोगों द्वारा फोन पर सूचना दी गई कि आपके लड़के की किसी ने पिटाई कर दी है और वह बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है.

रुपये और एटीएम कार्ड भी लूटे
परिजनों ने बताया कि अनिल के पॉकेट से रुपये और एटीएम कार्ड समेत कई कागजात भी लूट लिए गए हैं. इससे भी जाहिर हो रहा है कि अपराधियों द्वारा लूट-पाट के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है.  बकौल पुलिस प्रथम दृष्टया या लूटपाट की घटना सामने आ रही है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 2:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...