भोजपुर में बाइक सवार अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत

घटना जिले के कोईलवर थाना के कुल्हड़िया मोड़ की है. गोलीबारी में जख्मी युवक का इलाज कोईलवर पीएचसी में चल रहा है.

News18 Bihar
Updated: August 11, 2018, 1:00 PM IST
भोजपुर में बाइक सवार अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत
आरा के सदर अस्पताल में जमा भीड़
News18 Bihar
Updated: August 11, 2018, 1:00 PM IST
बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद हैं. शनिवार को अपराधियों ने दो युवकों को दिनदहाड़े गोली मार दी जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र कुल्हड़िया गांव के पास की है. बताया जा रहा है कि कोईलवर थाना क्षेत्र कुल्हड़िया गांव के समीप एक उजले रंग की अपाची गाड़ी पर सवार दो अज्ञात युवकों को अपराधियों ने उस वक्त गोली मार दी जब वो पटना से लौट रहे थे.

इस घटना में जहां एक शख्स की मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. गोलीबारी में जख्मी युवक का इलाज कोईलवर पीएचसी में चिकित्सकों की देखरेख में चल रहा है. स्थानीय लोगों को जब यह सूचना मिली तो उन्होंने तत्काल इसकी खबर कोईलवर थाना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें- बिहार में ITI का प्रश्न पत्र हुआ वायरल, 12 जगह परीक्षा रद्द

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल लाया. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. मृत युवक की हुई पहचान कांग्रेस के पूर्व महासचिव के बेटे कुंदन के तौर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक युवकों के पटना से लौटने के क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- जेडीयू ने तेजस्वी को बताया 'घटोत्कच', पूछा- एक दिन में इतना कैसे खा लेते हैं ?

इससे पहले भी दो दिन पूर्व आरा में अपराधियों ने शिवगंज मुहल्ले में दो युवकों को गोली मार दी थी. इस घटना में घायल हुए दोनों युवकों का इलाज पटना में चल रहा है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर