बिहार: बदमाशों ने कुख्यात बुटन चौधरी के भतीजे पर दागी गोली, जख्मी को नाले में फेंका, 2 जिंदा कारतूस बरामद

पुलिस अपने स्तर पर गोलीकांड की जांच कर रही है.

पुलिस अपने स्तर पर गोलीकांड की जांच कर रही है.

Bihar Crime News: बिहार के भोजपुर में  दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने कुख्यात बुटन चौधरी के भतीजे समेत दो युवक को गोली (Shot) मार दी है. मौके से पुलिस ने चार खोखा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. 

  • Share this:
अभिनय प्रकाश

भोजपुर. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. ताजा मामला शहर के नवादा थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस के पास है जहां बुधवार दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने कुख्यात बुटन चौधरी के भतीजे समेत दो को गोली मार दी. इसमें एक युवक को बाएं हाथ में कोहनी के पास एक गोली लगी है. जबकि दूसरे युवक को एक गोली सर में एवं एक गोली गर्दन  के पास लगी है जिससे उसकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है. जख्मियों में एक को इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया.

दूसरे जख्मी युवक को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची. मौके से पुलिस ने चार खोखा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
जानकारी के अनुसार जख्मियों में उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव निवासी उपेन्द्र चौधरी और दूसरा  उसी गांव का निवासी उसका दोस्त अजय चौधरी है. जख्मी अजय चौधरी ने बताया कि गुरुवार को उसके गांव में हरिकीर्तन पूजा का आयोजन किया गया था. उसी सिलसिले में जख्मी दीपू चौधरी अपने दोस्त अजय चौधरी के साथ बाइक से फल खरीदने आरा आया था. इसी बीच वह पकड़ी चौक के  समीप फल के दुकान पर फल खरीद रहा था. इसी बीच दो हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे.

ये भी पढ़ें: Nikita Tomar Murder Case: मुख्य आरोपी तौसीफ और रेहान दोषी करार, 26 मार्च को सुनाई जाएगी सजा

गोली चलते ही दोनों युवक अपनी जान बचाकर सर्किट हाउस की तरफ भागे. इसी बीच दोनों दोस्त को अपराधियों ने घेर लिया. उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दोनों को गोली मार दी. गोली मारने के बाद जख्मी दीपू को नाले में फेंक दिया. दीपू चौधरी को दो गोली और दूसरे जख्मी उसके दोस्त अजय चौधरी को एक गोली लग गई. इसके बाद जख्मी दीपू चौधरी को इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में लाया गया जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है. वहीं डॉ. विकास ने कहा कि जख्मी की स्तिथि नाजुक है. हमने प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया है. हालांकि अभी उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. वहीं जख्मी दूसरे उसके दोस्त का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर पुरानी अदावत को लेकर गोली मारने की बात सामने आ रही है. ग्रामीणों ने बताया कि तारीख पर कोर्ट में आये अपने चाचा बुटन चौधरी से मिलकर वापस घर लौट रहा था तभी सूचना मिली कि दीपू और अजय को गोली लगी है. हालांकि इस मामले में अभी तक अधिकारी पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज