लाइव टीवी

भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर फिर गरजी बंदूकें, पूर्व सैनिक को मारी गोली
Bhojpur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 12, 2019, 12:47 PM IST
भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर फिर गरजी बंदूकें, पूर्व सैनिक को मारी गोली
जख्मी जवान

गोली लगने से घायल गार्ड की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. घटना जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव की है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 12, 2019, 12:47 PM IST
  • Share this:
बिहार के भोजपुर जिले में अपराध की घटना में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला सोमवार का है जब नामजद बदमाशों ने पूर्व के जमीनी विवाद को लेकर अहले सुबह पहले रिटायर्ड आर्मी जवान के बड़े भाई को बेरहमी से पीट पीटकर जख्मी कर दिया फिर शाम होते ही उसके छोटे भाई जो कि आर्मी से रिटायर्ड होकर फिलहाल बैंक गार्ड की नौकरी करता है उसे निशाना बनाते हुए गोली मारकर जख्मी कर दिया.

गोली लगने से घायल गार्ड की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. घटना जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव की है. बताया जा रहा है कि डुमरिया गांव निवासी और रिटायर्ड आर्मी मैन दशरथ सिंह का गांव के ही नामजद लोगों के बीच पूर्व के सरकारी जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था. इसी दौरान गांव के नामजद लोगों द्वारा रिटायर्ड आर्मी जवान के बड़े भाई के साथ मारपीट की गई.

ये भी पढ़ें- बिहार बजट LIVE: बजट से पहले दोनों सदन में विपक्ष का हंगामा, 2 बजे बजट पेश करेंगे डिप्टी CM

इस मामले को लेकर जख्मी और रिटायर्ड आर्मी मैन के द्वारा स्थानीय कोईलवर थाना में आरोपियों के खिलाफ लिखित आवेदन दिया गया था. आवेदन देने की भनक जैसे ही नामजदों को लगी तो वो हथियारों से लैस होकर दोबारा फिर रिटायर्ड आर्मी जवान के घर पर चढ़ गए और गोलीबारी करने लगे.



इस घटना में एक गोली बैंक गार्ड को लगी. गोली लगने से जख्मी हुए दशरथ को बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही कोईलवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन में जुट गई है. जिले में पिछले दो दिनों के अंदर गोलीबारी की यह चौथी घटना घट चुकी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2019, 12:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर