चोरों को पकड़कर ग्रामीणों ने धुना, मौके पर पहुंचे पुलिसवालों ने भागकर बचाई जान

News18 Bihar
Updated: August 22, 2018, 7:41 PM IST
चोरों को पकड़कर ग्रामीणों ने धुना, मौके पर पहुंचे पुलिसवालों ने भागकर बचाई जान
चोरों की पिटाई करते ग्रामीण ( न्यूज18 फोटो)

जगदीशपुर के बिमवा गांव निवासी लालमोहर सिंह के घर बीती देर रात चोरों ने धावा बोल दिया और 2 लाख नगद समेत 3 लाख की चोरी कर ली. घरवालों को चोरी का जैसे ही एहसास हुआ वैसे ही चोर फायरिंग कर चोरी के सामान लेकर फरार हो गए. वहीं भाग रहे चोरों में से 4 चोर घरवालों के हत्थे चढ़ गए.

  • Share this:
बिहार के भोजपुर में बुधवार को एक बार फिर पुलिस को ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा. भीड़ ने न सिर्फ पुलिस को खदेड़ा बल्कि पथराव भी किया. घटना जगदीशपुर के बिमवा गांव की है. ग्रामीणों के पथराव में पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई और गाड़ी चला रहा पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. घटना के बाद पुलिस को भाग कर जान बचानी पड़ी.

भोजपुर जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

मिली जानकारी के मुताबिक जगदीशपुर के बिमवा गांव निवासी लालमोहर सिंह के घर बीती देर रात चोरों ने धावा बोल दिया और 2 लाख नगद समेत 3 लाख की चोरी कर ली. घरवालों को चोरी का जैसे ही एहसास हुआ वैसे ही चोर फायरिंग कर चोरी के सामान लेकर फरार हो गए. वहीं भाग रहे चोरों में से 4 चोर घरवालों के हत्थे चढ़ गए.

ये भी पढ़ें- ग्राउंड जीरो से LIVE : भोजपुर में महिला को निर्वस्त्र करने की घटना की ये है हकीकत

लालमोहर सिंह के घरवालों ने पुलिस को आधी रात को ही सूचना दी लेकिन पुलिस बुधवार सुबह 10 बजे मौके पर पहुंची जिससे लोगों का आक्रोश बढ़ गया.जिसके बाद पीड़ित के घर से चोरों को लेकर जा रहे पुलिस को लोगों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा. चोरों को ले जा रहे पुलिस के सामने ही ग्रामीणों ने सभी चोरों को पीटना शुरू कर दिया जिसके बाद पुलिस लोगों के चंगुल से चोरों को छुड़ाकर ले जाने लगी.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप यादव को हथियार लैस व्यक्ति ने पकड़ा, सुरक्षाकर्मियों ने धर दबोचा

चोरों को भीड़ से छुड़ाकर ले जाते ही ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया जिसमें जगदीशपुर पुलिस की गाड़ी चला रहे पुलिसकर्मी सह ड्राइवर नंदलाल कुमार के सर में चोट लग गई जिसके बाद उसका इलाज जगदीशपुर रेफरल अस्पताल में कराया गया. वहीं पकड़े जाने के बाद हुई पिटाई से घायल सभी चोरों का भी जगदीशपुर रेफरल अस्पताल में चल रहा है.पकड़े गए चोर रोहतास के बिक्रमगंज के हुसिया कला गांव के रहनेवाले बताये जा रहे हैं. ( आरा से हिमांशु प्रवीण की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2018, 6:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...