लाइव टीवी

असम के CRPF कैंप में खूनी खेल, भोजपुर के जवान की गोली मारकर की हत्या

News18 Bihar
Updated: February 4, 2020, 3:11 PM IST
असम के CRPF कैंप में खूनी खेल, भोजपुर के जवान की गोली मारकर की हत्या
हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है (सांकेतिक फोटो)

मृतक जवान की पहचान विमलेश उपाध्याय के तौर पर हुई है जो भोजपुर जिले के पीरो प्रखंड के नोनार गांव के निवासी लक्ष्मण उपाध्याय का बेटा बताया जाता है.

  • Share this:
भोजपुर. बड़ी खबर बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले से आ रही है जहां के रहने वाले सीआरपीएफ (CRPF) के एक जवान की उसकी ही साथी ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोलीबारी की ये घटना असम (Asam) में हुई जहां सिलचर में सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने दो साथी जवानों जो को गोली मार दी.

मौके पर हुई मौत

गोलीबारी की इस घटना में जहां एक जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा बुरी तरह से जख्मी हो गया है. मृतक जवान की पहचान विमलेश उपाध्याय के तौर पर हुई है जो भोजपुर जिले के पीरो प्रखंड के नोनार गांव के निवासी लक्ष्मण उपाध्याय का बेटा बताया जाता है. जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर शाम साथी जमाने खाना खाने के बाद गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया.

घटना के कारणों का पता नहीं

गोलीबारी की इस घटना को किन वजहों से अंजाम दिया गया इसका पता नहीं चल पाया है. बेटे की मौत से सीआरपीएफ जवान के परिवार में मातम का माहौल है और लोग बेटे का शव घर आने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पटना में दारोगा अभ्यर्थियों पर बरपा कहर, पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ये भी पढ़ें- ..जब अधिकारियों के सामने ही चूक गया बिहार पुलिस के DGP का निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 3:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर